देश दुनिया वॉच

कोलकाता से मुंबई पहुंचा केके का पार्थिव शरीर, आज होगा अंतिम संस्कार, सदमे में पत्नी और बच्चे

देश के मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) की मंगलवार को अचानक मौत हो गई।पुलिस ने जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें सिंगर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है. कोलकाता ( kolkata)में जब सिंगर एक कॉलेज( college) में परफॉर्म कर रहे थे, तब वहां उमड़ी भीड़ के कारण उन्हें घबराहट महसूस होने लगी थी। पसीने से तरबतर हुए सिंगर को होटल के कमरे में ले जाया गया।जब हालत में कोई सुधार नहीं दिखा तो उन्हें अस्तपाल लेकर जाया गया।

सिंगर केके का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट( mumbai airport) से घर पहुंच चुका है।कहा जा रहा है कि पत्नी और दोनों बच्चे घर पर पहुंचे हुए थे, जब केके का पार्थिव शरीर लाया गया। इस समय सिंगर के घर पर उनके फैन्स और म्यूजिक इंडस्ट्री ( music industry) जुड़े लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है। हर कोई उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचा है. गुरुवार को सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कोलकाता में गन सैल्यूट दिया गया

केके के पार्थिव शरीर को कोलकाता में गन सैल्यूट दिया गया. इसके बाद अब सिंगर के शव को मुंबई ले जाया जाएगा. शाम 5.15 बजे की फ्लाइट से केके का परिवार सिंगर के पार्थिव शरीर के साथ मुंबई के लिए रवाना होगा।ये प्लाइट ( flight)करीब 7.45 बजे मुंबई पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *