Entertainment

अनुपमा – अपना बच्चा खो देगी किंजल, अनुपमा का हनीमून होगा बर्बाद 

सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद कहानी में काफी बदलाव आ चुका है। अब वनराज अकेले ही अपने परिवार को संभालने की कोशिश कर रहा है। समर और तोषु इस काम में वनराज की मदद कर रहे हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा, अनुज और अनुपमा अनु नाम की एक लड़की से मिलते हैं। अनु और अनुपमा की एक जैसी हरकतें देखकर अनुज हैरत में पड़ जाता है। दूसरी तरफ तोषु किंजल का ख्याल रखना शुरू कर देता है। तोषु किंजल से वादा करता है कि वो अपने बच्चे का हमेशा साथ देगा। इसी बीच किंजल और तोषु अपनी जिंदगी के सबसे बड़े तूफान से सामना करने वाले हैं।

गौरव खन्ना रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज अनुपमा अनाथायल में अनु को देखकर इमोशनल हो जाएंगे। अनुज अनु को गोद लेने के बारे में सोचेगा। इससे पहले अनुज अनु की विश पूरी करने वाला है।

अपना बच्चा खो देगी किंजल

अनुज और अनुपमा अनु को लेकर बीच पर जाएंगे। यहां पर अनुज और अनुपमा अपनी होने वाली बेटी के साथ खूब मस्ती करेंगे। अनु समंदर का किनारा देखकर बहुत खुश हो जाएगी। अनु अनुपमा और अनुज बेहतरीन समय बिताने वाले हैं। दूसरी तरफ किंजल गिर जाएगी। गिरने की वजह से किंजल अपना बच्चा खो देगी।

वनराज पर फूटेगा राखी का गुस्सा

जैसे ही किंजल के बारे में राखी दवे को पता चलेगा वैसे ही उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। राखी बिना देर किए शाह हाउस पहुंच जाएगी। आते ही राखी वनराज की खूब बेइज्जती करेगी। राखी दावा करेगी कि वनराज के परिवार की लापरवाही की वजह से किंजल ने अपना बच्चा खो दिया है। वनराज राखी की बातों का जवाब नहीं दे पाएगा।

तबाह होगा अनुपमा का हनीमून

जल्द ही अनुपमा को भी किंजल के बच्चे के बारे में पता चल जाएगा। अनुपमा बिना देर किए शाह हाउस लौट जाएगी।अनुपमा पहले तो किंजल को संभालेगी। दूसरी तरफ अनुज का कजिन उससे मिलने अहमदाबाद पहुंच जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *