Entertainment

Poonam Pandey ने लांघी हॉटनेस की सारी हदें, कमरे के बालकनी में किया कुछ ऐसा काण्ड, तस्वीरों ने मचाया हंगामा

पूनम पांडे को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दरअसल, इस बार उन्होंने अपनी बालकनी में हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके बाद उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी बालकनी में पानी बिखेरती नजर आ रही हैं.

पूनम पांडे के इस पोस्ट के बाद फैंस के कमेंट जमकर आ रहे हैं. एक फैन ने तो यहां तक ​​कह दिया कि ह्यह्र’’ ङ्म४ टं११८ टी ढ४ल्लेंह्ण और एक फैन ने कहा कि आप समझदार हैं मैम। हालांकि कुछ फैंस पूनम पांडे को अनफॉलो करने की धमकी भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि पूनम पांडे जब से डळळ रियलिटी शो लॉक अप में दिखाई दी हैं तब से वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी अक्सर हॉट तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में पूनम का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें उन्होंने काले रंग के टॉप और जींस पहनी हुई है। लेकिन इस ड्रेस ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होने को मजबूर कर दिया है.

 

लॉक अप में आने के बाद से पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं

एक पार्टी में फिटेड ब्लैक टॉप और जींस पहने हुए यह इतना छोटा था कि ऊपर वाला होंठ बार-बार ऊपर जा रहा था। इस दौरान पूनम कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम पांडे डीजे पर कुछ कर रही हैं, इस दौरान उनका टॉप नीचे आ रहा है.

अगर पूनम पांडे को वेब सीरीज में काम करने का ऑफर मिला तो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)


फिर रियलिटी शो लॉक अप में आने का उनका मकसद पूरा हो गया है। वह कहती है कि उसे ट्रॉफी नहीं चाहिए थी। वह चाहती थी कि लोग उसके बारे में बात करें। उन्होंने कहा कि शो के बाद उन्हें जिस तरह प्यार मिला, वह उन्हें पसंद आ रही है। उनके मुताबिक, उन्हें लॉक के बाद कई वेब सीरीज में काम करने के ऑफर मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *