देश दुनिया वॉच

पति ने पत्नी और ड्राइवर को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर जो हुआ…

 

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में दो महीने पहले हुई ट्रक क्लीनर की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. ट्रक क्लीनर की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी. मामला रामगढ़ इलाके के भीकमपुर गांव का है. पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, ट्रक क्लीनर हंसराज की पत्नी विद्या देवी का अफेयर उसी के दोस्त और ट्रक ड्राइवर गजेंद्र रुस्तम के साथ था. हंसराज रामगढ़ के भीकमपुर का रहने वाला था, जबकि गजेंद्र हाथरस के जरौली कलां का रहने वाला था. दोनों हरियाणा से अरुणाचल प्रदेश माल पहुंचाने काम करते थे.
जब भी दोनों अरुणाचल प्रदेश के लिए जाते तो रास्ते में हंसराज के घर में एक दिन के लिए रुकते. इसी बीच गजेंद्र और विद्या का अफेयर शुरू हो गया. एक दिन हंसराज ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो गुस्से में आकर उसने पत्नी विद्या देवी के साथ मारपीट की.
पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि मारपीट से गुस्साई विद्या देवी ने गजेंद्र के साथ मिलकर हंसराज की हत्या का प्लान बनाया. 28 मार्च को जब गजेंद्र और हंसराज माल लेकर अरुणाचल प्रदेश के लिए निकले तो रास्ते में बिहार के सासाराम टोल के पास गजेंद्र ने ट्रक रोक लिया. उसने वहां हंसराज को जमकर शराब पिलाई. फिर किसी भारी चीज से हंसराज के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
इसके बाद गजेंद्र ने शव को ठिकाने लगा दिया. हंसराज ने बाद में विद्या देवी को फोन करके कहा कि वो अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट फिरोजाबाद में ही दर्ज करवा दे. हत्या के कुछ समय बाद ड्राइवर गजेंद्र विद्या देवी को भी अपने साथ ले गया. गुमशुदगी दर्ज होते ही पुलिस ने विद्या देवी के मोबाइल नंबर से जांच की तो हत्या की सारी परतें खुलती चली गईं. गजेंद्र और विद्या से सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने गुनाह कबूल लिया.
पुलिस ने बाद में ड्राइवर गजेंद्र की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग हथियार बरामद कर लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *