मिर्जापुर

Bride Refuses For Marry : सास ने की दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन को आया गुस्सा: बोली नहीं करनी शादी

Share this

मिर्जापुर। Bride Refuses For Marry प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवती ने मांग में सिंदूर भरवाने से पहले सात फेरे लेने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि दुल्हन की होने वाली सास ने मंडप पर आकर उसके कान में ऐसी बात कह दी थी कि वह बौखला गई और शादी से इंकार कर दिया। वहीं, दुल्हन ने जब शादी से इंकार कर दिया तो बारात बैरंग ही लौट गई।

दुल्हन ने किया शादी से इंकार

Bride Refuses For Marry मिली जानकारी के अनुसार पारस बियार की बेटी की शादी चंदौली जनपद के त्रिभवनापुर गांव में लल्लू बियार के पुत्र सुनील कुमार के साथ तय हुई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को गाजे-बाजे के साथ बारात डोहरी गांव पहुंची थी। लेकिन सिंदूरदान से पहले दूल्हे की मां मुन्नी देवी ने 50 हजार रुपए और मोटर साइकिल की मांग रख दी। दहेज नहीं देने पर विवाह रोकने की धमकी दी। कन्या पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को समझाने की काफी काशिश की, लेकिन वर पक्ष के लोग दहेज के बिना शादी करने से इंकार कर दिया।

दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों को बनाया बंधक

Bride Refuses For Marry मामले की जानकारी होने के बाद दुल्हन ने ही शादी तोड़ दी और दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया। वहीं वर पक्ष के व्यवहार से नाराज कन्य पक्ष वालों ने मंडप में बारातियों को बंधक बना लिया।

Bride Refuses For Marry बाद में बात बिगड़ती देख वर पक्ष के लोग शादी के लिये तैयार हो गए, लेकिन युवती नहीं मानी और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। मौके पर पहुंची डंवक पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन बिना दुल्हन ही दूल्हे को लौटना पड़ा।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *