Friday, April 19, 2024
Latest:
देश दुनिया वॉच

Entertainment Desk: 20 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव…

Entertainment Desk: बीते दिनों 21 साल की कन्नड़ टीवी अभिनेत्री चेतना राज (Kannada TV actress Chetna Raj) के आकस्मिक निधन (sudden death) ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया था। चेतना राज(Chetna Raj) की मृत्यु हुए अभी कुछ ही समय बीता है कि बंगाली इंडस्ट्री (Bengali Industry) से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की 21 वर्षीय मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Model and actress Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या (suicide) कर ली है। इस घटना ने सभी को चौंका दिया है जिससे पूरी बंगाली इंडस्ट्री (Bengali Industry) सदमे में पहुंच गई है।

 

बॉयफ्रेंड दे रहा था धोखा-

एक्ट्रेस के कुछ करीबी दोस्तों ने का कहना है कि ‘वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के कारण पिछले काफी समय से डिप्रेशन (depression) में थीं। बिदिशा का बॉयफ्रेंड (Boyfriend) अनुभाब (Anunhash) उनको धोखा दे रहा था, बिदिशा को डेट करते-करते वह तीन और लड़कियों डेट कर रहा था। वह अनुभाब को किसी और के साथ बांटने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं। एक्ट्रेस के दोस्तों का कहना यह भी है कि सुसाइड नोट (suicide note) में कैंसर (cancer) से पीड़ित होने वाली बात एक-दम झूठी है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट-

पुलिस की जांच में पता चला है कि बिदिशा ने चार महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि पुलिस को फ्लैट से सुसाइड नोट (suicide note) भी मिला है। सुसाइड नोट (suicide note) में बिदिशा (Bidisha) ने अपने आप को कैंसर से पीड़ित बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *