स्पोर्ट्स वॉच स्पोर्ट्स

IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मिल सकता है मौका, मैच में धमाल मचा रहे इन 2 युवा गेंदबाजों की टीम इंडिया में होगी एंट्री   

South Africa tour of India: आईपीएल 15 (IPL 2022) में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. इन युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते उम्मीद लगाईं जा रही है कि उन्हें साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका दिया जा सकता है. ऐसे में आइये जानते हैं कि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में किन दो युवा गेंदबाजों को टीम में मौका मिल सकता है।

 

इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

 

साउथ अफ्रीका के टी20 सीरीज में उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को मौका मिल सकता है. दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. आईपीएल में उमरान मलिक ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. उमरान मलिक इस सीजन में लगातार 145 KMPH की रफ़्तार से गेंदबाज़ी कर रहे हैं. उनकी रफ़्तार की वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में मौका मिल सकता है. उमरान मलिक ने इस सीजन में दूसरी सबसे तेज़ बॉल भी डाली है. इसके अलावा उन्होंने इस सीजन में 8 मैचों में 15 विकेट लिए है. इसके अलावा उन्होंने इस सीरीज में एक ही मैच में 5 विकेट भी लिए हैं।

 

वहीं, अगर अर्शदीप सिंह की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में अपनी डेथ बोलिंग से सबका ध्यान खींचा है. वो लगातार डेथ ओवर में इकोनोमिकल साबित हो रहे हैं. उनकी डेथ बोलिंग की वजह से कगिसों रबाडा जैसे खिलाड़ी भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

टीम इंडिया को मिलेंगे और ज्यादा विकल्प 

 

अगर ये दोनों ही खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल होते हैं तो टीम इंडिया के लिए ही ये फायदेमंद होगा. टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ज्यादा से ज्यादा विकल्प को अपनाना चाहती है. ऐसे में अगर ये खिलाड़ी मिलने वाले मौका फायदा उठाते हैं तो उन्हें भी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *