पॉलिटिकल वॉच

गंडई में कांग्रेस की आभार रैली चुनाव जीतने के बाद पहली बार पहुँची विधायक

स्थान गंडई| 21 अप्रैल 2022| काँग्रेस ने निकाली आभार रैली शामिल हुए कांग्रेस के लाल tarkeshwar शाह ख़ुशरो आलोक चंद्राकर मो अयूब कुरेशी बांके अग्रवाल ब्लाक अध्यक्ष रमेश साहू सुरेन्द्र जायसवाल विनोद ताम्रकर गंडई रेस्ट हाउस से निकली कांग्रेस की आभार रैली.

देखा जाए तो उपचुनाव खैरागढ़ विधानसभा जितने के बाद पहली बार गंडई नगर में आगमन हुआ. श्री मति यशोदा निलम्बर वर्मा का 17 को खैरागढ 18 को छुईखदान 19 को साल्हेवारा 20 को गंडई में आभार रैली निकालकर मतदाताओं का आभार जताया. वहीँ वार्ड 1 वार्ड नं 15 तक इनके साथ जनपद अध्यछ विनोद नीना ताम्रकार महिला ब्लाक अध्यक्ष रुक्मड़ी देवांगन मंजू नेताम श्री मति शयमा ठाकुर लोगो ने जगह जगह अपनी विध्यका का फूल मालाओं से स्वागत करते रहे राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का नगरवासियो ने दिल से आभार व्यक्त किया. खैरागढ़ विधानसभा की आम जनता ने कहा मुख्यमंत्री हो तो भूपेश बघेल जैसा यह वो मुख्यमंत्री है जो कहते है वो करते है.

24 घंटे से पहले खैरागढ छुईखदान गंडई को जिले की सोगात दिये वनांचल के लोगो मे भी खुशी का माहौल देखने को मिला साल्हेवारा को तहसील की सौगात मिली आज पूरे देश मे अगर कोई मुख्यमंत्री है जो अपने वादों को पूरा करता है तो वो छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है वही वार्ड नं 15 में महिलायों ने यशोदा वर्मा को शाल और श्री फल देकर समानित किये.

रैली में काँग्रेस के सभी कार्यकर्ता और ब्लाक महिला कांग्रेस अपनी टीम के साथ शामिल हुए यसोदा निलम्बर वर्मा ने कहा पूरे छेत्र में विकास होगा राजा देवव्रत सिंह के सपनो का बनेगा खैरागढ जिला वहीँ पार्षद दिलीप ओगरे क्रंति ताम्रकार हबीब भाई मोहसिन खान लिकयात अली चेतन देवांगन भिर्गेश यदु साकेत दुबे डॉक्टर चतुर्वेदी समस्त कार्यकता रैली में शामिल हुए और आतिशबाज़ी डीजे के साथ निकली नवनिर्वाचित विध्यका यशोदा निलम्बर वर्मा की आभार रैली जिले की सौगात से बड़ कर कुछ नही कांग्रेसियो ने कहा- आने वाला 2023 में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी 23 और 24 भी हम जीतेंगे भूपेश बघेल ज़िंदा बाद के नारों से आसमान गूंज रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *