प्रांतीय वॉच

CG CRIME NEWS : अश्लील वीडियो बनाकर युवती से दुष्कर्म, अब मांगी गर्भपात कराने की अनुमति

बिलासपुर। शादी का झांसा (wedding hoax )देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है  अब वह मां बनने वाली है। पिछले 12 हफ्ते से उसके कोख में बच्चा पल रहा है। उसने कलेक्टर से गर्भपात कराने की मंजूरी मांगी है। फिलहाल उसे यह मंजूरी नहीं मिली है। उसे स्पष्ट लिखा है कि उसके साथ बलात्कार हुआ है, इसलिए ही वह इसे नहीं रखना चाह रही है।

जानकारी के मुताबिक युवती की तीन साल पहले मंदिर हसौद में रहने वाले एक लड़के से जान पहचान हुई। मां-पिता की गैरमौजूदगी के दौरान अक्सर वह लड़की के घर(home )आया जाया करता। एक दिन उसने युवती से अपने प्रेम का इजहार किया। शादी का झांसा दिया और उस भरोसे का फायदा उठाकर उसके साथ गुजारे कुछ ऐसे पल की तस्वीरें (images )कैद करता रहा, जिससे युवती उसके संपर्क में रहे। इस दौरान वह शराब, सिगरेट जैसी चीजों का सेवन करता। जो युवती को पसंद नहीं था। इसलिए वह उससे दूर जाना चाह रही थी।

अश्लील वीडियो वायरल(video viral ) करने की धमकी 

एक दिन ऐसा आया है, जब उसने युवक से संपर्क तोड़ने की बात कही। तो युवक आगबबूला हो गया। उसने युवती के मोबाइल में उन निजी पलों की तस्वीरें भेजनी शुरू कर दीं। लोक-लाज के डर से युवती उसके संपर्क में रही और दबाव में आकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाती गई। वह प्रेगनेंट(pregnant ) है।

कलेक्टर से मांगी है अनुमति (consent )

यह घटना उसके साथ फरवरी 2022 में हुई है। जिससे वह काफी त्रस्त है। आगे वह किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाह रही, इसलिए उसे इसकी अनुमति दी जाए। चूंकि सरकारी नियमों के हिसाब से गर्भपात कानून अपराध है, इसलिए उसने कलेक्टर से अनुमति मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *