रायपुर वॉच

पारिवारिक विवाद से तंग आकर, चौथी मंजिल से कूदा मंत्रालय कर्मचारी, मौत

राजधानी रायपुर(raipur ) में रविवार की रात एक सरकारी कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली।  तथ्यों के मुताबिक इस कर्मचारी ने पारिवारिक विवाद से तंग आकर खुद की जिंदगी खत्म कर ली। नवा रायपुर(naya raipur ) की राखी थाने की पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए, छानबीन शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर  27 में बने फ्लैट में मंत्रालय(mantralaye ) में काम करने वाला 33 साल का ओमप्रकाश (omprakash )अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। रविवार रात ओमप्रकाश का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने 4 मंजिला इमारत की छत से नीचे कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश का अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा (quarrel )हुआ करता था।

ओमप्रकाश के परिजनों(relatives ) से भी पूछताछ जारी 

 ओमप्रकाश मूलतः कोरबा का रहने वाला था । करीब 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी। तब से वह रायपुर में ही अपनी पत्नी के साथ रह रहा था । ओमप्रकाश रायपुर के मंत्रालय में पीएचई विभाग में सहायक ग्रेड 3 के पद पर काम कर रहा था।

जान देने की वजह (reason )

ओमप्रकाश और उसकी पत्नी का रविवार की रात करीब 1 घंटे से विवाद हो रहा था। पड़ोसियों और पत्नी के सामने आए बयान के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ बहस कर रहे थे। घर के आसपास के लोगों ने भी झगड़े की आवाज सुनी। कमरे से बाहर आकर ओमप्रकाश ने कहा कि मैं छत से कूदकर जान दे दूंगा। गुस्से में ओमप्रकाश(omprakash ) की पत्नी ने भी कह दिया जाओ जाकर कूद जाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *