देश दुनिया वॉच

Horoscope Today 12 April 2022 : इन पांच राशि वालों को व्यापार और नौकरी में लाभ के योग, पढ़े दैनिक राशिफल

Share this
Horoscope Today 16 February 2022 : सिंह और कुम्भ समेत इन राशि वालों की आय में होगी वृद्धि, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन
 

(Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपकी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन रहेगा। आप अपने माता पिता को किसी तीर्थस्थान पर लेकर जा सकते हैं,जिसके कारण आपको मानसिक शांति मिलेगी। यदि आपका कोई संपत्ति संबंधी विवाद कानून में चल रहा है,तो उसमें आपको अभी राहत नहीं मिलेगी और वह कोई नया मोड़ ले सकती है।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा,क्योंकि आपका कोई जमीन ज्यादाद से संबंधित मामला आपको हानि पहुंचा सकता है और आपको अपनी बात लोगों के सामने दृढ़ता पूर्वक रखनी होगी,तभी आप कामयाब हो पाएंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा,जो लोग नए व्यापार करने की सोच रहे हैं,वह कुछ योजनाएं बनाएंगे,लेकिन उन्हें अपने पिताजी से सलाह मशवरा करके ही आगे बढ़ाना बेहतर रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपके भौतिक सुखो व साधनो में वृद्धि का दिन रहेगा जिससे आपकी कीर्ति और बढ़ेगी और आपके चारों ओर का वातावरण के सुखमय रहेगा। आपको संतान की तरक्की देखकर प्रसन्नता होगी। परिजनों व सहकर्मियों से आज आपकी प्रगाढ़ता बढ़ेगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। यदि बिजनेस कर रहे लोगों का कोई प्रोजेक्ट लंबे समय से रुका हुआ है,तो उसको हरी झंडी मिल सकती है,लेकिन आपको बुद्धि से विवेक से लिए गए निर्णय में ही सफलता प्राप्त होगी और आपके पुरुषार्थ व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। आपको अपने पुराने मित्रों का सहयोग

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहेगा, जिसके कारण आपको अपनी आर्थिक स्थिति की चिंता रहेगी,लेकिन फिर भी आप अपने खर्चों पर लगाम नहीं लगाएंगे,जो बाद में आपके लिए परेशानी का कारण बनेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

नौकरी से जुड़े जातकों के लिए दिन उत्तम रहेगा। यदि आपने किसी को उधार दिया या अपने धन का कहीं पर निवेश किया,तो वह आपको आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। विद्यार्थियों को भी परीक्षा में सफलता मिलती दिख रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा और जिसके कारण आप अपने व्यवसाय के रुके हुए कार्य को पूरा करने मे समय व्यतीत करेंगे,लेकिन आपको किसी कानूनी कार्य में जीत मिलती दिख रही है। आपको किसी शादी पार्टी में सम्मिलित होते समय खान-पान व तेज मसालों से बने व्यंजनों को खाने पर नियंत्रण रखना होगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन विद्यार्थियों के उत्तम रहेगा। आप किसी पूजा-पाठ,सत्संग आदि में भी सम्मिलित हो सकते हैं,जो लोग नया व्यापार चला रहे हैं,उन्हें कुछ योजनाएं बनानी होंगी,तभी आप उनका लाभ उठा पाएंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि का दिन रहेगा। नौकरी से जुड़े जातकों को अपनी चतुर बुद्धि से अपने सभी कार्य को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे,जिसे देखकर उनके कुछ शत्रुओं को परेशानी होगी,लेकिन उनका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए पुरानी देनदारियों से छुटकारा लेकर आएगा। आप अपने पुराने रुके हुए कार्य को पूरा होने के कारण प्रसन्न रहेंगे। सायंकाल के समय आप किसी धार्मिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं,लेकिन आप शत्रुओं को अपने रास्ते से ही नाश करने में सफल रहेंगे,लेकिन फिर उनको लेकर चिंतित रहेंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके धन कोष में वृद्धि का दिन रहेगा। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई  समाचार सुनने को मिल सकता है। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे,जहां आपकी अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *