Wednesday, February 1, 2023
Latest:
प्रांतीय वॉच

अवैध रेत खनन के दौरान ट्रैक्टर का इंजन पलटा, ड्राइवर की मौत

बिलासपुर। रतंपुर क्षेत्र के लखराम में खारंग नदी से अवैध( illegal) रूप से रेत निकाल रहे ट्रैक्टर(tractor) का इंजन पलट गया। इससे ट्रैक्टर का ड्राइवर इंजन और ट्राली के बीच फंस गया। घटना के बाद ड्राइवर के साथी मौके से भाग खड़े हुए। उन्होंने गांव में इसकी जानकारी दी। इस पर ड्राइवर (driver)के स्वजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव निकालकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के मुताबिक रतनपुर क्षेत्र के लखराम( lakhram) में रहने वाले सहदेव केंवट(22) स्वयं का ट्रैक्टर चलाते हैं। सोमवार की सुबह वे खारंग नदी से रेत निकालने के लिए गए थे। सुबह छह बजे के करीब वे नदी से रेत भरकर सड़क(road) की ओर आ रहे थे। नदी से चढ़ाई में चढ़ते समय ट्रैक्टर का इंजन उलटकर ट्राली की ओर पलट गया। इससे ड्राइवर इंजन और ट्राली के बीच में फंस गया। घटना के बाद उसके साथी मौके से भाग निकले।

देर रात ट्रक की ठोकर से युवक घायल ( injured)

कुम्हारी में कल शाम ट्रक की ठोकर से घायल युवक की हालत बिगडऩे पर उसे रात में रायपुर के मेकाहारा ( mekahara)में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस ने ट्रक क्रमांक सीजी 04 एनए 5470 के चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने बताया कि राजेश बंजारे सायकल से अपने मामा के घर से कल शाम लौट रहा था, तभी कपड़ा दुकान के सामने निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास ट्रक ने उसे ठोकर मार दी। उसे शासकीय अस्पताल कुम्हारी ले जाया गया। उसके दोनों पैर के जांघ, कमर व दाहिने भुजा में चोट आई है। रात में ही रिश्तेदार एवं 108 के द्वारा उसे मेकाहारा रायपुर अस्पताल ले गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *