प्रांतीय वॉच

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

जांजगीर। जांजगीर में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 8 साल का एक बच्चा भी शामिल है। तीनों आपस में मां-बेटा और पोता बताए जा रहे हैं। हादसा तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के चलते हुए। बाइक को टक्कर मारने के बाद भागने की हड़बड़ी में ट्रक ने एक स्कार्पियो और साइकिल सवार को भी चपेट में ले लिया। इसके बाद जंगल में ट्रक छोड़कर ड्राइवर भाग निकला।जानकारी के मुताबिक, हादसा पामगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है। शिवरीनारायण के रिंगनी निवासी ओम बेसवर भैना (25) अपनी मां गिर्दी भैना (48) और बेटे रामेश्वर भैना (8) के साथ बाइक पर एक परिवारिक कार्यक्रम में बिलासपुर में मस्तूरी के मल्हार गए हुए थे। वहां से सोमवार को लौटने के दौरान दोपहर करीब 12 बजे शिवरीनारायण क्षेत्र के राहौद के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

बाइक और रेत में फंसकर बच्चे ने तोड़ दिया दम

टक्कर लगते ही मां-बेटा उछल कर सड़क पर जा गिरे। जबकि बच्चा रामेश्वर भैना बाइक सहित सड़क किनारे रेत पर जा गिरा। उसकी बाइक के बीच में ही रेत में धंसकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ने रफ्तार और बढ़ा दी। भागने की हड़बड़ी में उसने सामने से आ रही एक अन्य स्कार्पियो और साइकिल सवार को भी चपेट में ले लिया। टक्कर ऐसी थी कि साइकिल भी ट्रक में फंस गई और उसे खींच कर साथ ले गया। गनीमत रही कि स्कार्पियो और साइकिल में सवार दोनों सुरक्षित हैं।

जंगल किनारे ट्रक छोड़कर भाग निकला ड्राइवर

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। उन्होंने हादसे को लेकर जानकारी जुटाई और एक पुलिस टीम को ट्रक के पीछे की ओर भेजा गया। वहां पकरिया के जंगल में पुलिस को ट्रक मिल गया, लेकिन चालक भाग निकला था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *