देश दुनिया वॉच

अब PM मोदी की सुरक्षा सेंध मामले में घिरीं प्रियंका गांधी, जानिए बीजेपी ने क्यों उठाए सवाल

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध के मामले में पहले कांग्रेस की चन्नी सरकार घिरी। अब इस मामले में कांग्रेस आलाकमान यानी सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी का नाम भी जुड़ने से बीजेपी ने उनपर भी निशाना साधा है। बीजेपी ने सवाल दागा है कि पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले में जानकारी लेने वाली प्रियंका गांधी होती कौन हैं ? उनके पास ऐसा क्या पद है कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने उन्हें पूरे मामले की जानकारी देना जरूरी समझा है। बता दें कि बीते बुधवार को पीएम मोदी जब फिरोजपुर में एक रैली करने जा रहे थे, तो वहां से करीब 30 किलोमीटर पहले एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने मोदी का काफिला रोक लिया था और 20 मिनट तक उन्हें वहां खड़े रहना पड़ा था।

 

इस मामले में घिरे सीएम चन्नी लगातार कह रहे हैं कि पीएम की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था। हालांकि, उनकी गलतबयानी तमाम वीडियो सामने आने से खुल गई है। अब जैसे ही चन्नी ने ये बयान दिया कि इस सारे मामले पर उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा को जानकारी दी, तो अब बीजेपी को फिर कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। पंजाब में चुनाव होने वाले हैं। इस मुद्दे को बीजेपी अपना हथियार बना रही है। इससे आने वाले दिनों में सुरक्षा में सेंध के बारे में और भी बयानबाजी तेज हो सकती है।

 

चन्नी का बयान आते ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनपर निशाना साध दिया। संबित ने ट्वीट किया कि एक मौजूदा सीएम पीएम की सुरक्षा पर प्रियंका वाड्रा को जानकारी देता है, ऐसा क्यों ? प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है और इस मामले में उन्हें सबकुछ बताना क्यों जरूरी है। चन्नी साहब आपको सच बोलना चाहिए। आपने जरूर प्रियंका से कहा है कि आपने जो बोला था, वो काम हो गया है। पात्रा के इस बयान से साफ है कि आने वाले दिनों में ये मामला और तूल पकड़ेगा। इस मामले में कल यानी सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना की बेंच में भी सुनवाई होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *