रायपुर वॉच

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी और JCCJ विधायक प्रमोद शर्मा संक्रमित

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के पुर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी और जनता कांग्रेस विधायक प्रमोद शर्मा को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। खबर है कि विधायक प्रमोद शर्मा को रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर्स की निगरानी में उन्हें रखा गया है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब थी। कोरोना के लक्षण नजर आने पर उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया था। एक दिन पहले ही उन्होंने RTPCR टेस्ट कराया और अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

श्रीचंद सुंदरानी ने अपना कोविड सैंपल देते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। सैंपल लेने वाला शख्स मास्क नीचे कर सैंपल ले रहा है, बिना PPE किट पहने इस शख्स ने न सिर्फ श्रीचंद बल्कि इनके परिवार के कुछ लोगों के सैंपल भी लिए और चलता बना। अब सुंदरानी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 3455 नए केस आए। शनिवार को 46 हजार 495 टेस्ट हुए। इस दौरान गंभीर बीमारी वाले 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं शनिवार को 69 लोग स्वस्थ हुए। रायपुर 1024 मरीज मिले हैं। बीते एक सप्ताह में संक्रमितों की संख्या 7 गुना बढ़ गई है। शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में संक्रमण दर 7.43 प्रतिशत तक पहुंच गई। वहीं अब प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 13 हजार 66 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *