रायपुर वॉच

सभी जगहों पर नगर सरकार बनाएंगे, मंत्रिंडल में फेरबदल अभी नहीं : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Share this

रायपुर। यूपी के चुनावी दौरे से लौटे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का रायपुर के एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। निकाय चुनावों के नतीजों की खुशी भी CM के चेहरे पर थी। यहां आते ही उन्होंने इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मुख्यमंत्री ने कहा- जीते हुए प्रत्याशियों को मैं बधाई देता हूं, संगठन के साथियों ने, हमारे विधायकों ने, प्रभारी मंत्रियों ने खूब मेहनत की।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भाजपा के तो प्रदेश प्रभारी भी लगे हुए थे मगर वो हमारे कार्यकर्ताओं के सामने टिक नहीं पाए। हमारी सरकार के कार्यक्रमों की कामयाबी है कि छत्तीसगढ़ के शहरी मतदाताओं ने कांग्रेस की सरकार के प्रति विश्वास व्यक्त किया। भाजपा तो हमारे आस-पास भी नहीं है, जहां निर्दलीय हैं वहां उनके सहयोग से कांग्रेस के ही महापौर बनेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आते ही मंत्री शिव डहरिया, अमर जीत भगत, विधायक विकास उपाध्याय, महापौर एजाज ढेबर और बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर नारेबाजी करने लगे। आते ही CM ने सभी नेताओं को अपने हाथों से मिठाई खिलाई, सभी को जीत की बधाई दी।

मंत्रीमंडल में बदलाव को लेकर बात नहीं

CM भूपेश बघेल दिल्ली भी गए थे राहुल गांधी से उनकी मुलाकात भी हुई। कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में मंत्री मंडल में बदलाव को लेकर दोनों के बीच बात होगी। मुख्यमंत्री ने इसे लेकर कहा कि इस मुद्दे पर राहुल गांधी से बात नहीं हुई, सिर्फ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा हुई अगली बार वक्त मिलेगा तो इस मामले में पर भी बात करेंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *