प्रांतीय वॉच

सरकारी कर्मी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, पुलिस को हत्या की आशंका, कराई जा रही है जांच

Share this

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी राजनांदगांव के सिविल लाइन में स्थि​त एक शासकीय आवास में एक शासकीय सेवक की लाश संदिग्ध अवस्था में बरामद हुई है। पुलिस ने हत्या की आशंका के चलते जांच शुरु कर दी है। मृतक का नाम गजेन्द्र शुक्ला बताया जा रहा है, जो परिवार समाज कल्याण विभाग में पदस्थ थे।


राजनांदगांव शहर के सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास में परिवार समाज कल्याण विभाग में पदस्थ गजेंद्र शुक्ला निवासरत थे। उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस के मुताबिक मृतक के नाक और आंख से खून निकला हुआ है, जिसकी वजह से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।

पुलिस ने मौका परीक्षण के बाद इस मामले में एफएसएल की मदद ली है। फॉरेंसिक टीम ने मामले में जांच शुरु कर दी है। माना जा रहा है कि समीप ही रखे तकिये से किसी ने उनका मुंह दबाकर उनकी हत्या की है। मृतक गजेंद्र अपने पुत्र नवीन के साथ रहते थे, वहीं उनके पत्नी और अन्य पुत्र अलग रहते थे। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के टीआई एलेग्जेंडर किरो का कहना है कि गजेंद्र शुक्ला की मौत संदिग्ध नजर आ रहा था इस वजह से एफएसएल टीम को बुलाकर जांच करवाई गई है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *