रायपुर वॉच

बालाघाट रवानगी से पहले, सीएम बघेल ने फिर केंद्र पर साधा निशाना, बोल गए यह बड़ी बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) आज मध्यप्रदेश के बालाघाट के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट (Airport) पर मीडिया से चर्चा की, जिसमें उन्होंने बताया कि पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे बालाघाट के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सीडीएस विपिन रावत (CDS VIPIN RAWAT) और उनकी धर्मपत्नी की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुए निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की।

सीएम बघेल ने कहा कि सीडीएस विपिन रावत का इस तरह से चले जाना पूरे देश के लिए बड़ी क्षति है। देश ने इस दुर्घटना से वीर और साहसी सपूत को खो दिया है, जिसकी भरपाई सहज नहीं है। सीएम ने कहा कि आज पूरा देश शोक संतप्त है।निकाय चुनाव (Corporate Election) को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि कांग्रेस (Congress) में भरपूर उत्साह है और सुनिश्चित जीत के लिए आश्वस्त भी हैं। वहीं उन्होंने विपक्षी दल भाजपा (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी देवी (D. Purandeshwari Devi) को स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रह गया है, जिसकी वजह से उन्होंने खुद ही कमान संभाल लिया है।

तो रवानगी से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार (Central) पर एक बार फिर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के साथ लगातार सौतेला व्यवहार कर रही है। छत्तीसगढ़ के हक का पैसा ही राज्य सरकार को नहीं मिल रहा है, जिससे व्यवस्थाएं बाधित हो रही हैं, पर राज्य सरकार किसी भी प्रगति में बाधाओं को आड़े नहीं आने देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *