देश दुनिया वॉच

National: खुद में परिवर्तन लाए वरना.. संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को सख्त लहजे में शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहने की सख्त हिदायत दी। साथी ही उन्होनों सासंदों को लोगों के हित में काम करने की बात कहते हुए सांसद में अनुपस्थित सासंदों को फटकार लगाई। बता दें कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई है।

उन्होंने सदन में सांसदों की अनुपस्थिति पर चिंता जाहिर की। उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि ‘अगर बार-बार बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं। कृप्या कर परिवर्तन लाइए,,,वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।’

उन्होंने सभी सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है।

13 दिसंबर को काशी दौरे पर पीएम मोदी
13 दिसंबर को प्रधानमंत्री काशी जाएंगे। उन्होंने कहा कि पहली बार आप सबकों मैं वहां आने को नहीं कहूंगा. क्यों कि अभी संसद चल रही है। इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए। आप सब अपने अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए।’ उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा, मैं 14 दिसंबर को चाय पर चर्चा भी करूंगा. बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर मिलूंगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को दिए निर्देश
इस बैठक के खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए।

पीएम मोदी का सम्मान
बता दें कि इस बैठक के शुरू होने पर पीएम मोदी का सम्मान किया गया। यह सम्मान उन्हें 15 नवंबर (बिरसा मुंडा का जन्मदिन) को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने का ऐलान करने के लिए दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *