रायपुर वॉच

Chhattisgarh: नशे के सौदागरों पऱ आबकारी की नजर, राजधानी के 5 अलग-अलग जगहों पर छापामार कार्रवाई में 77 पेटियां शराब जब्त, गिरफ्तार

Share this

रायपुर। राजधानी में आबकारी विभाग ने 5 अलग-अलग जगहों पर छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में आबकारी टीम ने 9 लाख रुपए की शराब जप्त की है।

पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की। छापेमारी में राजधानी के कटोरा तालाब से एक आरोपी योगेश दास मानिकपुरी के पास से 8 पेटी रॉयल स्टेग व्हिस्की बरामद हुई।

पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर आबकारी टीम ने आशीष जैन को 5 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा। जो कि गेलेक्सी रेसीडेंसी अमलीडीह रायपुर का निवासी है। इसके बाद  देवपुरी साई वाटिका निवासी राजबीर सिंह पंजाबी को महिंद्रा लोगन कार में 10 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया। आरोपी के घर में तलाशी के दौरान 30 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की और 18 पेटी रॉयल चेलेंज व्हिस्की बरामद हुई। वहीं  आरोपी राजबीर को सूचना पर भाटापारा निवासी नवीन जैन को हौंडा एक्टिवा में 3 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया। इधर आरोपी नवीन जैन को निशानदेही पर रायपुरा निवासी हीरा बजाज को 03 पेटी रॉयल स्टैग व्हिस्की के साथ पकड़ा गया।

कुल 5 मामलों में 77 पेटियां शराब जब्त

(Chhattisgarh) दिनभर चली इस कार्रवाई में आबकारी टीम ने कुल 5 मामलों में शराब की 77 पेटियां जब्त की। जिसमें 693 लीटर शराब थी। सभी हरियाणा की बनी हुई थी। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम 34(2)59(क)36 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *