रायपुर वॉच

विधानसभा थाना इलाके में हुए एक कांड में नया खुलासा: गर्लफ्रैंड को धमकाने खुद को आग लगाई, अपने दोस्त पर लगा दिया जिंदा जलाने का आरोप

रायपुर ; रायपुर के विधानसभा थाना इलाके में इस सप्ताह हुए एक कांड में नया खुलासा हुआ है। तब खबर आई थी कि एक प्रॉपटी डीलर को उसके ही दोस्त ने जिंदा जलाने की कोशिश की है। अब जांच में ये बात सामने आई है कि प्रॉपर्टी डीलर ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। मामला प्यार-मोहब्बत में शुरू हुए झगड़े का था। मगर प्रॉपर्टी डीलर ने अपने ही एक दोस्त को इस मामले में फंसा दिया क्योंकि दोनों के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

ये वारदात नरदहा इलाके में हुई थी। पुलिस को इस घटना में घायल अभिषेक राय ने पुलिस को बताया था कि उसके दोस्त तूफान वर्मा ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। राय ने दावा किया कि वो प्रॉपर्टी के काम से नरदहा गया था, उसने तूफान से कुछ रुपए लौटाने को कहा था जो उसने वक्त पर नहीं लौटाए। इसी बात पर उनका विवाद हो गया। इसी समय बदला लेने वो पेट्रोल लेकर आया और राय को जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस घटना में राय 30 प्रतिशत जल चुका है।

5 साल पुराने इश्क ने जलाया
अब पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आग किसी और ने नहीं बल्कि खुद अभिषेक राय ने लगाई है। पता चला है कि एक अस्पताल में नर्स का काम करने वाली युवती से बीते 5 सालों से अभिषेक का प्रेम संबंध है। युवती शादीशुदा है। फिलहाल उसने अदालत में पहले पति से तलाक की अर्जी दे रखी है। 4 दिन पहले हुई इस घटना की शाम अभिषेक ने चाय पीने के बहाने युवती को नरदहा बुलाया था। यहां अभिषेक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। लड़की ने कह दिया कि बिना तलाक के वो शादी नहीं कर सकती।

इसी बात से झुंझलाकर पहले से ही साथ लाई पेट्रोल की बोतल अभिषेक ने खुद पर उड़ेली और आग लगा ली। युवती ने राहगीरों की मदद से अभिषेक को अस्पताल पहुंचाया। अपने बयान में अभिषेक ने तब दोस्त पर इल्जाम लगाया। पुलिस ने जांच में पाया कि जिस युवक पर इल्जाम लगा है वो घटना के वक्त जगदलपुर में था। फिर पुलिस को पता चला कि घटना के वक्त युवती उसके साथ थी। उससे पूछताछ में सारी असल कहानी सामने आई। अब मामले में पुलिस अभिषेक पर पुलिस को गुमराह करने, झूठा केस करने के मामले में FIR दर्ज कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *