क्राइम वॉच

वडोदरा में हुआ रेप, वलसाड में ट्रेन में मिली डेड बॉडी, हत्या की आशंका

गुजरात : गुजरात के वडोदरा में एक युवती से रेप और वलसाड स्टेशन पर ट्रेन में मिले शव के मामले में पुलिस के हाथ चौंकाने वाले फैक्ट लगे हैं. दरअसल, पुलिस को युवती की डायरी मिली है, इसमें कुछ जरूरी जानकारी हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस ने उस बस ड्राइवर का बयान भी दर्ज किया है, जिसने युवती को सुरक्षित पहुंचाया था.

जांच के दौरान पुलिस को युवती के व्हाट्सएप मैसेज मिले हैं, जिसमें पीड़िता ने लिखा है कि मेरा अपहरण हुआ है. हालांकि पुलिस इस बात का खुलासा नहीं कर सकी है कि युवती ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है.

पीड़िता के व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट उसकी मां ने पुलिस को दिया है. जिसमें युवती ने किसी संजीवभाई नाम के एक व्यक्ति को रात करीब साढ़े 11.30 बजे ‘गुजरात क्वीन’ ट्रेन के वॉशरूम से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था. इसमें उसने लिखा था “मेरा अपहरण कर लिया गया है और मुझे मार दिया जाएगा.”

डायरी के पन्ने भी मोबाइल में मिले
इसके साथ ही पुलिस को युवती की डायरी के आख़िरी पन्ने की तस्वीरें भी उसके दोस्त के मोबाइल में मिली हैं जो कि डायरी से गायब था. पुलिस ने युवती का मोबाइल एफएसएल में जांच के लिए भेजा है.

अनजान शख्स कर रहा था पीछा
मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक शख्स युवती का पीछा करता हुए नजर आ रहा है. हालांकि पुलिस इस युवक तक नहीं पहुंच सकी है. उसकी तलाश की जा रही है.

ट्रेन की सफाई के दौरान मिला था शव
बता दें कि दीवाली से पहले देर रात वलसाड रेलवे स्टेशन पर गुजरात क्वीन ट्रेन में सफाई चल रही थी, इसी दौरान एक सफाईकर्मी ने डी-12 कोच में एक युवती का शव देखा. जिसके बाद सफाईकर्मी ने मामले की जानकारी स्टेशन मास्टर और रेलवे पुलिस को दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *