प्रांतीय वॉच

निकाय चुनाव को लेकर BJP ने भी कसी कमर, 24 नवंबर की बैठक को लेकर शनिवार को भी एक बैठक की गई, बड़े नेताओं के साथ बनेगी चुनावी रणनीति

भिलाई : नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने भी कमर कस ली है। शनिवार को सुपेला गदा चौक स्थित भाजपा कार्यालय में भिलाई जिला इकाई की बैठक हुई। बैठक में 24 नवंबर को होने वाली बड़ी बैठक की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं भिलाई नगर निगम चुनाव के प्रभारी भूपेंद्र सिंह सवन्नी मुख्य रूप से उपस्थित होंगे।

भाजपा के मीडिया प्रभारी सुभाष शर्मा ने बताया कि 24 नवंबर को पार्टी की एक अहम बैठक रखी गई है। इस बैठक में भिलाई नगर निगम सहित जिले में होने वाले सभी निकाय चुनावों को लेकर रणनीति तय की जाएगी। इस बैठक की तैयारियों को लेकर सुपेला भाजपा कार्यालय में बैठक बुलाई गई थी। बैठक में भाजपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने सभी जिला पदाधिकारियों के साथ कार्यसमिति की बैठक और भिलाई नगर निगम चुनाव की बैठक को लेकर रूपरेखा तैयार की गई।

बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू, जिला महामंत्री शंकरलाल देवांगन, जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम देवांगन, प्रमोद अग्रवाल, रामगोपाल शर्मा, त्रिलोचन सिंह, कोषाध्यक्ष अर्जुन सचदेव, जिला मंत्री अवधेश चौहान, ईश्वर ठाकुर, मंजूषा साहू, कार्यालय मंत्री मनोज तिवारी, मीडिया प्रभारी सुभाष शर्मा, मंडल अध्यक्ष विजय जायसवाल, रामवृज वर्मा, दिलीप पटेल, राजीव पांडेय, महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम शुक्ला, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष राधेश्याम वर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष द्वारिका चंद्रवंशी, महिला मोर्चा महामंत्री स्वाति साहू, मुकेश अग्रवाल, जी रामारेड्डी और आसपूरण चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

सभी सदस्यों की मांगी गई सूची, सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

बैठक में जिलाध्यक्ष ने सभी 10 मंडल के अध्यक्षों को निर्देशित किया कि वह वार्ड अध्यक्ष, वार्ड प्रभारी, शक्ति केंद्र प्रभारी, बूथ पालक, पन्ना प्रभारियों सहित महिला प्रमुख, युवा प्रमुखों की सूची तैयार कर जल्द जमा करें। इसी तरह सातों मोर्चा एवं सभी प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष और जिला संयोजकों को भी उनके द्वारा बनाई गई सूची को जमा करने के लिए कहा गया है। जिले के पदाधिकारियों को भी निर्देश दिए कि भिलाई जिले में भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यों की सूची जिला कार्यालय में जमा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *