देश दुनिया वॉच

महिला योग टीचर ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटा! बाद में फोन कर कहा- सॉरी, गलती हो गई

नई दिल्ली : राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां महिला योग टीचर ने चाकू से अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया. इस घटना के दौरान युवक बेहोशी की हालत में था. जब उसे होश आया तो बिस्तर खून से लथपथ था. लड़की उसे छोड़कर भाग गई थी. ऐसे में जब फोन किया तो सॉरी बोली और दोबारा घर आकर उसे अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान गर्लफ्रेंड उसे गंभीर हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल ले गई. जहां डॉक्टरों ने वहां से उसे SMS अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

दरअसल, ये मामला राजधानी जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस मामले में युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि युवती ने ऐसा क्यों किया अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. उधर, युवक बीते 2 दिन अस्पताल में एडमिट रहा. जहां सर्जरी के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई है. पुलिस के अनुसार युवक को खाने में कोई जहरीली चीज दी गई थी, जिसके कारण वह बेहोश हो गया. वहीं, गर्लफ्रेंड की इस हरकत से वह नपुंसक हो गया है.

सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी दोस्ती
बता दें कि पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक और युवती दोनों ही योग शिक्षक है. जहां पीड़ित मूल रूप से बीकानेर जिले का रहने वाला है, लेकिन बीते 3 साल से वह जयपुर में ही योग पर स्टडी और ट्रेनिंग ले रहा है. वहीं, पीड़ित युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती रीमा नाम की युवती से हुई . इस दौरान दोनों एक ही पेशे से जुड़े थे तो दोनों के बीच बातचीत भी शुरू होने लगी.

वहीं, पीड़ित ने बताया कि वह 16 नवंबर को योग क्लास से लौटने पर युवती का फोन आया और उसने शाम मिलने के लिए कहा. इसके बाद दोनों लोग युवक के घर पहुंचे. पीड़ित ने बताया कि घर पहुंचने के बाद उसे चक्कर आने लगा और घबराहट होने लगी. रात को जब उसकी आंख खुली को बेड पर खून फैला था.

होश में आने पर प्राइवेट पार्ट कटा हुआ मिला
पुलिस को दिए बयान में टीचर ने बताया कि घर पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद लगभग रात 2 बजे होश आया तो कपड़े फटे हुए नजर आए. इसके अलावा फर्श और बिस्तर पर काफी खून बिखरा हुआ था. उसने देखा कि प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ है. ऐसे में कमरे में युवती भी नजर नहीं आई. वह दर्द से चीखने चिल्लाने लगा. युवक ने बताया कि उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी. इस पर युवती को फोन किया तो वह रोते हुए बोली कि I’m Sorry. इसके कुछ देर में युवती उसके घर पहुंची और अस्पताल ले गई. जहां से उसे SMS अस्पताल रेफर किया गया.

पुलिस ने युवक के बयान पर दर्ज किया केस
इस मामले में पुलिस ने युवक के बयान और तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि रिपोर्ट में युवक ने आरोप लगाया कि नशीला पदार्थ खिलाकर गलत काम करने का प्रयास किया. विफल होने पर प्राइवेट पार्ट काट दिया. फिलहाल पुलिस लड़की की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवती के पकड़े जाने पर पूछताछ में ही घटना के कारण पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *