प्रांतीय वॉच

महिला की तालाब में तैरती मिली लाश

भिलाई : भिलाई के एक तालाब में महिला की तैरती लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। आसपास के लोगों का कहना है कि महिला की हत्या कर उसे तालाब में फेंका गया है। वहीं छावनी पुलिस का कहना है कि महिला ने खुदकुशी की है।

छावनी थाना क्षेत्र के वैकुंठधाम तालाब में सोमवार सुबह एक महिला का शव तैरता हुआ मिला। सूचना मिलने पर छावनी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला गया। छावनी थाने के एसआई नरेश सारवा ने बताया कि महिला का नाम बुसरो बानो (45) था। करीब 6 साल पहले उसका तलाक हो गया था। तब से वह कैंप 2 सुरेश किराना स्टोर के सामने अकेली रहती थी। उसके कोई संतान नहीं थी। उसे गंभीर बीमारी थी और लगभग 5 सालों से वह उसका इलाज भी करा रही थी। पुलिस के मुताबिक बीमारी से तंग आकर ही महिला ने खुदकुशी की है और उसे सोमवार सुबह 6.30 बजे मोहल्ले के लोगों ने तालाब की तरफ जाते देखा भी है।

इन अनसुलझे सवालों का जवाब नहीं

पुलिस जिस महिला की लाश को देखते ही खुदकुशी बता दे रही है उसमें कई अनसुलझे सवाल हैं, जिसका गोलमोल जवाब दिया जा रहा है। सबसे बड़ा सवाल यह कि यदि महिला ने सोमवार सुबह तालाब में कूदकर खुदकुशी की तो कुछ ही घंटों में उसका शव पानी ऊपर कैसे आ गया। दूसरा यह कि महिला को खुदकुशी ही करनी थी, तो वह अकेली रहती थी अपने घर में ही कर सकती थी। वह तालाब तक खुदकुशी करने वह भी सुबह 6.30 बजे जब काफी लोग रहते हैं क्यों जाती। साथ ही महिला का शव तालाब में तैरते मिला तो उसका सलवार क्यों खिसका हुआ था। इस बारे में पुलिस का कहना है कि कूदते समय ऐसा हो सकता है। अब सच्चाई क्या है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

सीएसपी ने कहा सुबह 6.30 बजे देखी गई है लाश

सीएसपी छावनी कौशलेंद्र देव पटेल का कहना है कि महिला का शव तालाब में सोमवार सुबह 6.30 बजे देखा गाय है। एसआई सारवा तो स्पॉट में गया भी नहीं है, उसे अधूरी जानकारी है। मैं खुद स्पॉट पर गया था। मौत के बाद तुरंत पानी के ऊपर लाश नहीं आती यह सही है। मैं इसकी जानकारी ले लेता हूं कि क्या सच्चाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *