प्रांतीय वॉच

विश्व से मात्र 70 सीट में से आदर्श सारंग राव हुमने में का चयन u k कॉलेज में

बिलासपुर : विद्यार्थी दिवस के अवसर पर नागार्जुना बुद्ध विहार में बौद्ध समाज बिलासपुर अध्यक्ष सारंग राव हुमने जी का अपने सुपुत्र *आदर्श हुमने* ( माता राजश्री हुमने) जी के साथ विहार आना हुआ था। कारण था विद्यार्थी जीवन की सफलता का।
अत्यंत हर्ष हो रहा है कि विद्यार्थी *आदर्श हुमने जी* नें अपने प्रयास और अभ्यास से ऐसा परचम लहराया है कि हमारे साथ साथ हर विद्यार्थी को भी उन पर गर्व होगा।
आदर्श हुमने जी नें अपनी इंजिनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद job में रहते हुए 5 से 6 स्तरीय परीक्षाओ को पास कर अपना प्रवेश कराने में सफल हुए है। वो भी *London के Imperial College में।* *MBA* की पढ़ाई के लिए।
बाबा साहेब ने हमें सिर्फ भारत ही नहीं विदेशो में भी पढ़ने के लायक बनाया है। जिसकी शुरूवात स्वयं बाबा साहेब नें *London school of economic’s* और उसके पहले *Columbia University USA* में पढ़कर की थी।
आज पूरे अम्बेडकरी समाज को आप पर गर्व कि पूरे विश्व से मात्र 70 सीट होनें के बाद भी आपने अपना चयन भारत के बिलासपुर शहर से UK के top 4 college में से एक College में कराया है।
हम सभी *आदर्श हुमने जी* उनके माता पिता *राजश्री सारंग हुमने जी* और पूरे *हुमने* परिवार को बधाई देते है और उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते है इस विश्वास के साथ कि बाबा साहेब / तथागत बुद्ध के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए आप हमेशा तत्पर रहेंगे और समाज के लिए हमेशा उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *