देश दुनिया वॉच

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश, नोट में लिखा साहिल खान कर रहा परेशान

मुंबई : मिस्टर इंडिया, बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश की है. मनोज पाटिल फिलहाल कूपर अस्पताल में भर्ती हैं, उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि मनोज पाटिल ने एक सुसाइड नोट लिखा था. इसमें उन्होंने एक्टर साहिल खान का जिक्र किया है.

साहिल खान पर लगाया ये आरोप
8 सितंबर को मनोज पाटिल ने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दी थी कि साहिल खान उसे परेशान कर रहा है. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया इसलिए कल (बुधवार) रात नींद की गोली खा के आत्महत्या करने की कोशिश की.

कौन हैं मनोज पाटिल?
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, मनोज पाटिल का जन्म 1992 में हुआ. मनोज पाटिल जब 24 साल के थे तब उन्होंने मिस्टर इंडियाज मैन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब जीता था. इंस्टाग्राम पर मनोज के 4 लाख फॉलोअर्स हैं. उन्होंने खुद को एथलीट, ड्रीमर, चेजर के तौर पर इंस्टाग्राम बायो में डिस्क्राइब किया हुआ है. उन्होंने 2019 में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग का खिताब जीता था. इसके बाद उन्हें खूब फेम मिला था. मोनज एक फेमस मॉडल, बॉडी बिल्डर, एथलीट और ट्रेनर हैं. मनोज ने अपने करियर के बारे में कहा था- एक एथलीट के रूप में, मैं केवल आईएफबीबी प्रो या मिस्टर इंडिया होने तक ही सीमित नहीं है. मैं अपने देश से प्यार करता हूं और इसे अंदर से सुरक्षित रखने के लिए जो कुछ भी जरुरी होगा मैं करूंगा. मैं भले ही सेना में नहीं हूं लेकिन मैं हमेशा अपने देश का वफादार सिपाही रहूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *