देश दुनिया वॉच

‘लड़कियों की भरमार, लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है’, सिंगल युवक ने MLA से मांगी मदद

मुंबई : विधायकों और सांसदों को क्षेत्र की परेशानियों के संबंध में पत्र लिखकर जानकारी देना आम बात है. कई बास रहवासी खुशी या दुख के मौके पर भी क्षेत्र के प्रतिनिधियों को भी याद कर लेते हैं, लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका तलाश रहे युवक ने परेशान होकर कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे को चिट्ठी लिख डाली. हालांकि, इस तरह के पत्रों को विधायक ने अनुचित करार दिया है.

भूषण जामुवंत नाम के एक युवक ने मराठी में विधायक सुभाष धोटे को पत्र लिख दिया है. इसमें उन्होंने साथी नहीं खोज पाने का दर्ज जाहिर किया है और कांग्रेस नेता से प्रेमिका तलाश करने में मदद की मांग की है. इतना ही नहीं उसने पत्र में यह भी बताया है कि संबंधित क्षेत्र में काफी लड़कियां हैं, लेकिन कोई भी उनकी प्रेमिका नहीं है. फिलहाल, विधायक महोदय इस युवक की खोज कर रहे हैं.

युवक ने लिखा, ‘पूरी तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है. इस वजह से मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है. मैं ग्रामीण राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं, लेकिन फिर भी एक भी लड़की नहीं पटती.’ इसके अलावा युवक ने नाराजगी भी जाहिर की है और कहा है कि गंदी शक्ल वाले लोगों की प्रेमिका को देखकर उसे जलन होती है. साथ ही युवक ने विधायक से क्षेत्र की युवतियों को प्रोत्साहित करने की बात कही है.

विधायक धोटे का कहना है कि उन्हें इस तरह की चिट्ठी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा एक पत्र व्हाट्सएप पर उनकी नजर में आया था. उन्होंने कहा कि युवक के मिलने पर उसकी परेशानियों को सुलझाने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा है, ‘…कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उसके मिलते ही उससे बात करूंगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *