क्राइम वॉच

डॉक्टर को अपराधियों ने मारी गोली, अंधाधुंध फायरिंग में महिला नर्स की मौके पर ही मौत

सीतामढ़ी : ब‍िहार के सीतामढ़ी में अपराध पर लगाम लगाने में ज़िला पुलिस अब तक नाकाम रही है. यहां अपराधी बेख़ौफ़ वारदात को अंजाम देते हैं. दिन हो या रात, यहां के लोग खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं. ताज़ा मामला शहर के मशहूर डॉक्टर शिवशंकर महतो पर अंधाधुंध फ़ायरिंग का है. वो देर रात बारह बजे अपने नये क्लिनिक से पुराने क्लिनिक में लौटकर गाड़ी से उतर ही रहे थे कि घात लगाये अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फ़ायरिंग शुरू कर दी.

इस दौरान डॉक्टर की दूसरी पत्नी और एक नर्स भी उनके साथ थी लेकिन गोली डॉक्टर और नर्स को लगी जिससे मौक़े पर ही नर्स की मौत हो गई. दूसरी ओर डॉक्टर ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. एक निजी क्लिनिक में उनका इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत नाज़ुक बनी हुईं है. क्लिनिक में मौजूद कंपाउंडर के मुताबिक़, अपराधी चार से पांच की संख्या में थे और सब के हाथों में हथियार थे.

हॉस्पिटल के स्टाफ़ ने बताया कि गोली की आवाज़ सुनकर दहशत में उन्होंने कमरे में खुद को बंद कर लिया. पूरे क्लिनिक में खून के धब्बे वारदात की भयावहता को दर्शा रहे थे. चारों ओर खून के धब्बे दिख रहे थे. उधर मौक़े पर दल बल के साथ पहुंचे एसपी हरकिशोर राय मामले की तफ़तीश में जुट गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया वारदात का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. चूंक‍ि डॉक्टर ने दो-दो शादियां की है जिसका विवाद भी चल रहा है.

इस मामले में एक व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में भी लिया गया है. उधर, डॉक्टर बिरादरी में भी घटना को लेकर आक्रोश देखा गया और आइएमए ने वारदात को लेकर बुधवार को सभी निजी क्लिनिक बंद रखने का निर्णय लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *