रायपुर वॉच

बड़ा हादसा: बाइक से नाला पार करते अचानक आ गई बाढ़, पत्नी व 2 बच्चों की मौत, युवक तैरकर निकला

अंबिकापुर/वाड्रफनगर : भाई को राखी बांधकर एक महिला अपने पति व 2 मासूम बच्चों के साथ सोमवार की रात घर लौट रही थी। पति-पत्नी व बच्चे बाइक पर सवार थे। रास्ते में पडऩे वाले नाला को वे पार कर रहे थे, इसी दौरान अचानक बाढ़ आ गई और बाइक समेत तेज धार में चारों बह गए। पति किसी तरह तैरकर तो निकल गया लेकिन पत्नी व दोनों बच्चों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी व एक बच्चे का शव रात में ही बरामद कर लिया था लेकिन दूसरे बच्चे का शव मंगलवार की सुबह झाडिय़ों में फंसा मिला। इस घटना से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पथरी निवासी राजेश नायक अपनी पत्नी व मासूम पुत्र-पुत्री को लेकर रक्षाबंधन के दिन ससुराल ग्राम चलगली के चमनपुर गया था। यहां पत्नी ने अपने भाई को राखी बांधी। रातभर रुकने के बाद दूसरी शाम वह पत्नी सविता नायक, पुत्र शनि व पुत्री काजल को बाइक से लेकर सोमवार की रात करीब 9.30 बजे घर लौट रहा था। रास्ते में वह चंदौरा के खैराढोढ़ी नाला को पार कर रहा था, इसी बीच अचानक नाले में बाढ़ आ गई और बाइक सहित चारों पानी की तेज धार में बह गए।

पति तैरकर निकला, पत्नी व बच्चों की मौत
अचानक आई बाढ़ से चारों बह गए। इस बीच पति किसी तरह तैरकर तो बाहर निकल गया लेकिन पत्नी व दोनों बच्चों की मौत हो गई। सूचना पर चलगली पुलिस मौके पर पहुंची और रात में ही स्थानीय गोताखोरों की मदद से पत्नी व पुत्री का शव बरामद किया। वहीं पुत्र का शव मंगलवार की सुबह नाले में झाडिय़ों के बीच फंसा मिला।

दो परिवारों में पसरा मातम
इस हृदयविदारक घटना से युवक व उसके ससुराल में मातम पसर गया है। पत्नी व बच्चों को खोने के बाद युवक जहां सदमे में हैं, वहीं गांव में शोक की लहर फैल गई है। पीएम पश्चात पुलिस ने तीनों का शव परिजन को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *