रायपुर वॉच

रायपुर में बदले के लिए डबल मर्डर: पुराने बदमाश को झगड़े के बाद मारा चाकू, पेंटर का उसके दोस्त ने कुचला सिर, दोनों के शव सुबह तालाब किनारे मिले

रायपुर : रायपुर के खमतराई इलाके में दो हत्या हो गईं। पहली घटना इस इलाके के नहरपारा की है। बीती रात यहां रहने वाले कोमल साहू नाम के युवक का कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हुआ। चाकू से कोमल पर ताबड़तोड़ वार किए गए और उसकी वहीं मौत हो गई। सुबह कोमल की लाश बरामद की गई। दूसरी घटना नीम डबरी तालाब के पास हुई है। सुबह यहां टहल रहे लोगों की नजर जयप्रकाश देहरे की लाश पर पड़ी। जयप्रकाश का रविवार रात इसके दोस्त गोलू ध्रुव के साथ झगड़ा हुआ था। गोलू ने पत्थर से सिर कुचल कर जयप्रकाश की जान ले ली। इसे पुलिस ने पकड़ लिया है। कोमल के कातिलों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

कोमल का शव
कोमल का शव

पुराना बदमाश था कोमल, दुश्मनों ने ले लिया बदला
खमतराई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोमल साहू सब्जी बेचने का काम करता था। मगर वह इलाके में कई अपराधी घटनाओं में शामिल रह चुका है। कोमल के खिलाफ थाने में चोरी, चाकू बाजी और मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। अपनी अपराधिक हरकतों की वजह से कोमल के दुश्मन भी कई थे। रविवार देर इसे अकेला पाकर खमतराई के दूसरे बदमाशों ने चाकू से इसपर हमला कर दिया।

खबर है कोमल की हत्या करने में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि कोमल से रंजिश रखने वाले दूसरे गुट ने इस कांड को अंजाम दिया होगा। जांच में यह बात सामने आई है कि कोमल को घेर कर उस पर चाकू से कई वार किए गए। हमला इतना खतरनाक था कि कोमल की गर्दन में बड़ा सुराख हो गया है। सिर और हाथ- पैर में कई जगह चाकू के निशान हैं। लाश के आसपास खून बिखरा हुआ मिला।

दोस्त ने ही ले ली जान
दूसरे मामले में जयप्रकाश देहरे का एक दोस्त गोलू ध्रुव हत्यारा निकला। पेशे से पेंटर जयप्रकाश और गोलू रविवार की रात नीम डबरी तालाब के पास बैठे थे। आपस में बात-चीत के दौरान इनके बीच विवाद हो गया। गुस्से में आकर गोलू ने पास पड़े पत्थर को उठाया और जयप्रकाश के सिर पर दे मारा। उसने कई बार जयप्रकाश का सिर पर पत्थर पटका। जब घटना हुई उस वक्त वहां कोई नहीं था।

घायल जयप्रकाश को लहुलुहान देखकर तब गोलू भाग गया था। लगातार खून बहने से मौके पर ही जयप्रकाश की मौत हो गई। सुबह लोगों की नजर जय प्रकाश के शव पर पड़ी तो जानकारी पुलिस को दी गई। अब गोलू को खमतराई इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है अब उससे पूछताछ की जा रही है।

इशाक को दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया।
इशाक को दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया।

फुंडहर में भी हो जाता मर्डर
रविवार रात फुंडहर इलाके में भी युवकों के दो गुट आपस में भीड़ गए थे। इस मामले में अंकित माखीजा नाम के युवक ने तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अंकित ने बताया कि रात करीब 10 बजे मोंगली रेस्टोरेंट फुण्डहर में अपनी कार में मैं और मेरे दोस्त चंद्रभुषण बंजारे, इमरान खान, इशाक अली बैठे थे। हम चाय पी रहे थे। इशाक अली कार से उतर रहा था उसी समय उसकी टी शर्ट फट गई।

पास में खडे कुछ लड़कों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। इशाक ने टोका तो वो जान से मारने की धमकी देकर गालियां देने लगे। इशाक को पीटने लगे इनमें से एक लड़के ने चाकू निकाला और इशाक की पीठ में घुसा दिया। तीन से चार बार बदमाश ने इशाक को चाकू मारा। हम सभी साथियों ने बीच-बचाव किय तो बदमाश भाग गए और हम इशाक को अस्पताल लेकर गए। जहां उसका इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *