प्रांतीय वॉच

शादी में शामिल होने जा रहे बारातियों पर हुई कार्यवाही, कोरोना जाँच करने पर मिले दो पाॅजिटिव

Share this
  • वाहन किए गए जब्त, 10 हजार का लगा जुर्माना
बालकृष्ण मिश्रा/सुकमा : पालोड़ी पारा बड़ेसेट्टी में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बारातियों पर जिला प्रशासन द्वारा सख्त कार्यवाही की गई। कोविड 19 नियमों का उल्लंघन करने के फलस्वरुप 10 हजार रुपए का अर्थदण्ड वसूला गया। साथ ही सवारी वाहनों की जब्ती भी की गई। कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए सभी व्यक्तियों का कोरोना जाँच किया गया जिसमें 2 व्यक्तियों की रिर्पोट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पालोड़ी पारा में शादी का आयोजन बिना प्रशासनिक अनुमति के किया जा रहा था। जिसमें शामिल होने लगभग 50 से अधिक लोग दो ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहे थे। मामले की जानकारी मिलने पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री नूतन कंवर के निर्देश पर तहसीलदार गादीरास श्री महेन्द्र लहरे द्वारा आवश्यक कार्यवाही की गई।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री विनीत नन्दनवार द्वारा जिले में कोविड-19 नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए है। शादी, अंत्येष्ठी कार्यक्रमों के आयोजन के लिए संबंधित क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार से अनुमति पर ही आयोजन करने तथा कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही उक्त कार्यक्रमों में लोगों की संख्या अधिकतम 10 निर्धारित की गई है।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *