क्राइम वॉच

Big News : 3 साल का बेटा-5 साल की बेटी, सौतेली मां ने टब में डुबोकर मार डाला

Share this

डूंगरपुर : राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक सौतेली मां ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी से भरे टब में डुबोकर मार दिया फिर दोनों बच्चों के शव को भी दफना दिया. इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. यह घटना डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के शरम गांव की है. महिला ने बच्चों की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस मासूम बच्चों की हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

पुलिस के मुताबिक शरम गांव निवासी बद्री फेरा की पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. जिससे उसके दो बच्चे एक 3 साल का बेटा और 5 साल की बेटी हैं. पत्नी के नाते जाने के बाद बद्री भी दुर्गा को नाता विवाह करके अपने घर पर ले आया. पहली पत्नी के दोनों बच्चों को भी सौतेली मां ही पालन पोषण करने लगी. लेकिन दो साल बाद अचानक महिला ने दोनों बच्चों को बड़ी बेरहमी से मार डाला.

यह घटना तीन जून की बताई जा रही है, महिला अपने सौतेले मासूम बच्चों के साथ घर पर ही थी. इस दौरान उसने प्लास्टिक के टब में पानी भरा और एक एक करके दोनों मासूम बच्चों को उसमें डुबो कर मार डाला. इतना ही नहीं बच्चों की सामान्य मौत बताकर उनके शवों को दफना दिया और 5 जून को महिला घर से गायब हो गई.दूसरे दिन जब वो घर पर लौटी तो उसने परिवार वालों के सामने पूरी घटना बयां कर दी और फूट फूटकर रोने लगी. महिला ने अपने परिजनों को बताया कि उसने सौतले बच्चों के लालन पोषण की जिम्मेदारी से बचने के लिए उसने उनकी हत्या कर दी थी. परिजनों ने इस मामले की जानकारी रामसागड़ा थाना पुलिस को दी.

इस घटना की सूचना पर सोमवार को रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. वहीं एसडीएम की मौजूदगी में दफनाए गए दोनों बच्चों के शव को बाहर निकलवाया गया. शव पुराने होने से सड़ गल गए और बदबू आने लगी. मामले में पुलिस ने आरोपी सौतेली मां को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *