देश दुनिया वॉच

बंगालः बांकुरा में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- बीजेपी स्कीम और TMC स्कैम पर चलती है

Share this

नई दिल्ली  : बांकुरा में पीएम मोदी ने कहा कि दीदी और उनकी सरकार ने 10 साल के दौरान पश्चिम बंगाल में क्या खेला किया, ये पूरा क्षेत्र इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है. स्वर्गीय अजीत मूर्मू जैसे हमारे अनेक आदिवासी साथी तृणमूल के खेला के कारण शहीद हो गए. मैं जितना दीदी से आपके सवाल पूछता हूं, उतना वो मुझ पर गुस्सा करती हैं. अब तो कह रही हैं कि उनको मेरा चेहरा भी पसंद नहीं है. अरे दीदी, लोकतंत्र में चेहरा नहीं, जनता की सेवा, जनता के लिए किया गया काम कसौटी पर होता है. बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं. तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं. मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं. आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है. दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं. लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए. मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा. मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा.

पीएम मोदी ने बांकुरा में कहा कि मुझे याद है, जब मैं लोकसभा चुनाव के समय आपका आशीर्वाद मांगने आया था, तो यहां दीदी ने क्या क्या किया था. रैली ग्राउंड तक आने वाले सारे रास्ते बंद करवा दिए थे, टेंट हाउस से कुर्सियां तक न मिले इसके लिए पुलिस को लगाया था. बांकुरा की ये तस्वीर साक्षी है कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- 2 मई, दीदी गई. आशोल पॉरिबोर्तोन- बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए. आशोल पॉरिबोर्तोन- बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा करे, उनकी तकलीफें दूर करें.

पीएम मोदी ने बांकुरा रैली में कहा कि बांकुरा की ये तस्वीर साक्षी है कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- 2 मई, दीदी गई. आशोल पॉरिबोर्तोन, बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए. आशोल पॉरिबोर्तोन, बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा करे, उनकी तकलीफें दूर करें.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *