देश दुनिया वॉच

सुबह घर से निकले 3 युवकों का कुछ घंटों बाद छठ घाट के पास मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, घटना स्थल से शराब की खाली मिले बोतल और डिस्पोजल

कोरबा। शनिवार को छठ घाट के पास तीन युवकों के शव मिले हैं। तीनों युवक घर से कुछ घंटे पहले ही नाश्ता कर बाइक से निकले थे। इसके बाद उनके शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। शव के पास ही खाली शराब की बोतल और डिस्पोजल मिले हैं। हालांकि तीनों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने या फिर जहरीले पदार्थ के सेवन से उनकी मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक, राजू नगर निवासी मोहन जांगड़े (45) पुत्र पंचराम जांगड़े और अशोक दास महंत पुत्र रामू दास शनिवार सुबह करीब 9 बजे अपने एक अन्य साथी रूमगड़ा निवासी धन दास के घर नाश्ता कर बाइक पर साथ ही निकले थे। कुछ घंटों बाद तीनों के शव ष्टस्श्वक्च कॉलोनी के पास स्थित छठ घाट के किनारे पड़े मिले। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद स्क्क सहित अन्य अफसर और परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
रात को बालको से लौटते समय पुलिस ने जब्त की थी बाइक
बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात मोहन जांगड़े और अशोक दास बालको गए थे। वहां से घर लौटते समय रास्ते में रूमगड़ा चौक पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने इनकी बाइक जप्त कर ली थी। इस दौरान दोनों व्यक्ति गाड़ी के अभाव में रूमगड़ा में ही धन दास के पास रुक गए थे। सुबह तीनों को एक साथ ही बाइक पर निकलते लोगों ने देखा था। फिलहाल अभी तक पूरी बात सामने नहीं आ सकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *