प्रांतीय वॉच

दंतेवाड़ा: मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की 2 ग्रामीणों की हत्या

Share this

दंतेवाड़ा: किरंदुल थाना क्षेत्र के हिरोली गांव में नक्सलियों ने 5 ग्रामीणों से मारपीट की और उनमें से दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है. मामले की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने की है. नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या कर दी. बता दें कि नक्सलियों ने पर्चा जारी कर दोनों ग्रामीणों को पुलिस का गोपनीय सैनिक बताया है और लिखा है कि इसी वजह से उन दोनों की हत्या की गई है. इस वारदात को गंगालूर एरिया कमेटी ने अंजाम दिया है.

naxalite killed villagers in dantewada

जानकारी के मुताबिक, टोकापारा के रहने वाले दो ग्रामीण अशोक कुंजाम और बंडा कुंजाम शादी का न्योता देने बीजापुर के डूडी तुमनार गए हुए थे. न्योता देने के बाद दोनों ग्रामीण अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वापस लौट रहे थे. इसी दौरान नक्सलियों इन सभी को हिरोली गांव के पास रोक लिया.

रोकने के बाद नक्सलियों ने परिवार के 5 सदस्यों के साथ मारपीट करते हुए अशोक और बंडा की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना से आसपास के गांव के ग्रामीणों में आक्रोश है. गुस्साए ग्रामीणों ने किरंदुल थाना क्षेत्र पहुंचकर नक्सलियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों को मौके पर रवाना कर दिया गया. मृतक ग्रामीणों के शव को किरंदुल थाना लाने की तैयारी की जा रही है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *