रायपुर वॉच

छत्तीसगढ़ में बैन होगा ‘आदिपुरुष’ ! केंद्रीय राज्य मंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश से प्रतिबंध लगाने की मांग

Share this

Adipurush Controversy : बाहुबली लीड एक्टर सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होने के बाद इसके डायलोग और दृश्य पर मचा बवाल अब और बढ़ता जा रहा है। फिल्म देखने के बाद लोगों का जिस तरह रिएक्शन आ रहे है और फिल्म में जो भाषा प्रयोग किया गया है उसका विरोध आम जनता के साथ ही तमाम नेता भी कर रहे है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस फिल्म का विरोध किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म को बैन करने पर कहा था कि, लोगों की जो डिमांड होगी उसपर विचार किया जाएगा। अब इन सबके बीच केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है और फिल्म को बैन करने की मांग की है।

फिल्म को बैन करने की मांग

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, फ़िल्म आदिपुरुष, जो रामायण पर आधारित है। जिसमें हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम, माता जानकी, वीर हनुमान एवं अन्य चरित्रों का फिल्मांकन जिस तरीके से किया गया है पात्रों के मुंह से जिस प्रकार से भद्दे डायलॉग्स बोले गये हैं इससे करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से आशा करती हूं कि श्री राम के ननिहाल में इस फ़िल्म पर प्रतिबंध लगाने जल्द ही आदेश करेंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *