देश दुनिया वॉच पॉलिटिकल वॉच

चुनाव के मध्य किसान मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी और जिला की बैठक बिलासपुर में आयोजित

 


चुनाव के मध्य किसान मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी और जिला की बैठक बिलासपुर में आयोजित

बिलासपुरमनोज शर्मा बैठक के प्रथम स्तर को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ड्रा .कृष्ण मूर्ति बांधी ने कार्यकर्ताओं को उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि सबसे पहले किसान हित में कार्य 1990 में पटवा जी की सरकार ने किया था । उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि मोदी जी ने आज भारत को विश्व पटल पर सम्मान दिलाने का काम किया हैं भारत का विकास केवल मोदी जी ही कर सकते है।

तखतपुर के विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा की हमने जो कहा वह किया, हमे लोगो के बीच में जा कर अपने बात रखना चाहिए ,सरकार बनने के उपरांत हमने किसानों से किए गए दोनों ही वादे पूरे किए प्रथम वादा वर्ष 2015/16 धान खरीदी का रुका हुआ दो वर्षो का बोनस किसान भाइयों को दिया ,दूसरा वादा 3100 रूप में 21 विंक्टल धान खरीद और उसके अंतर की राशि 917 रु भी चुनाव पूर्व किसान भाइयों के खाते में डालकर अपना वादा पूरा किया ।

मुगेली के वरिष्ठ विधायक पुन्नू लाल मोहले ने कहा की मोदी जी ने जो गारंटी प्रदेश के लोगो को दिया था वह सब पूरा हो चुका । किसानों को 0 प्रतिशत दर पर कृषि ऋण दिया जा रहा है तथा जमीन की उर्वरकता मापने के लिए हर जिले प्रयोग शाला का व्यवस्था की गई , धान की खरीदी सुनिश्चित करने के लिए सोसायटी की उत्तम व्यवस्था की गई जिसके फलस्वरूप प्रदेश मे रिकॉर्ड तोड़ 1,47,0000 मैट्रिक टन धान की खरीदी की गई ।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नि ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री जी ने किसान मोर्चा को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान प्रदान किया , जो लोकसभा में टिकट वितरण के रूप में देखने को मिल रहा हैं किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष को टिकट देकर उन्होंने प्रदेश के किसानों का सम्मान देने का कार्य किया हैं कार्यक्रम का आभार प्रदेश मंत्री राकेश तिवारी जी द्वारा किए गए

बैठक में शामिल हुए झारखंड से प्रदेश प्रभारी बजरंगी यादव ने कहा प्रदेश में किसान मोर्चा से 2 टिकट देकर पार्टी ने विश्वास किया है हम दोनो सीट सर्वाधिक मतों से जीतकर देंगे ।आगे भी मेरी जवाबदारी रहेगी की प्रदेश में किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओ का सम्मान बना रहे ।

बैठक में किसान मोर्चा प्रदेश की अध्यक्ष और लोकसभा बिलासपुर के प्रत्यासी तोखन साहू ने हुंकार भरी कहा मोदी जी ने देश दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाया है अब समय आ गया है की हम 400 के लक्ष्य के लिए अपने छत्तीसगढ़ के 11 में 11 सीट जीतकर भाजपा को अर्पित करे, 500 सालो बाद राम मंदिर बना है हमे जनता के बीच जाकर मोदी जी के विकास और उनके कार्यों को मोदी जी के राम राम के साथ पहुंचाना है ।

इस बैठक में प्रमुख रूप से जैविक खेती के प्रदेश संयोजक द्वारीकेश पांडे, प्रदेश महामंत्री ओम प्रकाश चंद्रवंशी,प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कोमल ठाकुर, टीकाराम पटेल, बृज लाल राठौर , प्रदेश मंत्री अनिल अग्रवाल ,आकाश गुप्ता ,अजय साहू , बी पी सिंह प्रदेश सह कोषाध्यक्ष, बबलू शर्मा ,राकेश तिवारी , इंदु पनेरिया, कार्यालय मंत्री रविश गुप्ता , विलास सूतार , प्रदेश मीडिया प्रभारी निश्चय बाजपेई , कमलेश सिंह राजपूत सोशल मीडिया संयोजक रवि मिश्रा,धीरज मिश्रा ,स्मृति जैन, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रिजावन हक, दुर्ग के जिला अध्यक्ष ताम्रकार ,रायपुर जिला अध्यक्ष गज्जू साहू, मनोज सिंह कार्यकारणी सद्स्य आदि बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *