Thursday, February 29, 2024
Latest:
प्रांतीय वॉच रायपुर वॉच

छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल या कांग्रेस बनाएगी दोबारा सरकार? Exit Polls कुछ ही देर में

Chhattisgarh Exit Poll 2023: छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 के सटीक विश्लेषण के साथ कुछ ही देर में एग्जिट पोल्स रिलीज़ करेगा. बीजेपी या कांग्रेस, किसकी बनेगी सरकार? यहां जान सकेंगे सटीक आंकड़े.

छत्तीसगढ़ चुनाव में छाए रहे ये मुद्दे

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान धर्मातरण, बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दे आए. कांग्रेस के केंद्र की सरकार पर निशाना साधा तो बीजेपी के निशाने पर भूपेश बघेल की सरकार रही. महादेव सट्टा एप से जुड़ा हुआ मामला भी चुनाव से पहले पूरी तरह गरमाया गया. बीजेपी ने इस मुद्दे पर राज्य की कांग्रेस सरकार को खूब घेरा. वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी ने फिर किया सीएम बघेल पर हमला

छत्तीसगढ़ बीजेपी की ओर से सीएम भूपेश बघेल पर एकबार फिर भ्रष्टाचार को लेकर हमला किया गया है. बीजेपी छत्तीसगढ़ ने एक्स पर लिखा, ”यदि भ्रष्टाचार का ओलंपिक कराया जाए तो भूपेश स्वर्ण पदक जीतकर लाएंगे.”

छत्तीसगढ़ की ये हैं वीआईपी सीटें

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में राजनांदगांव, पाटन, अंबिकापुर समेत कुछ ऐसी सीटें हैं जो वीवीआईपी मानी जा रही हैं. पाटन से सीएम भूपेश बघेल ने इस साल चुना लड़ा है जबकि राजनांदगांव से पूर्व सीएम रमन सिंह किस्मत आजमा रहे हैं. वहीं, अंबिकापुर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की सीट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *