देश दुनिया वॉच

सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, होटल में चल रहा था ‘गंदा काम’, पुलिस ने मारी रेड, 14 कॉलगर्ल सहित 30 लोग गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश। SEX RACKET : यूपी के मऊ में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रोडवेज बस स्टेशन के पास एक होटल में छापेमारी के दौरान यह खुलासा हुआ है। होटल के कमरे में युवक-युवतियां रोमांस कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने होटल से करीब 14 महिलाओं तथा 16 पुरुषों को पकड़ा है। पुलिस का कहना है पकड़े गए लोग छापेमारी के दौरान कमरे में आपत्तिजनक हाल में मौजूद मिले।

शनिवार की दोपहर शहर कोतवाली, दक्षिण टोला, सरायलंखसी थाना के अलावा महिला थाने की पुलिस फोर्स के साथ पुलिस ने होटल पर छापेमारी की. इस दौरान होटल के कई कमरे बंद मिले, जहां तालाशी में 14 महिलाएं और 16 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. मऊ के कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज स्थित एक होटल में लंबे समय चल रहे देह व्यापार का शनिवार को पुलिस प्रशासन ने भंडाफोड़ कर दिया।

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ हुई कार्रवाई में मौके से 14 युवतियां तथा 16 पुरुष पकड़े गए. चेकिंग के दौरान दो कमरे में जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, साथ ही कमरे में कई आपत्तिजनक सामान मिले. पकड़े गए सभी युवक व युवतियों को पुलिस कोतवाली में लाकर मामले की कार्रवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *