प्रांतीय वॉच

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा : जबरदस्ती घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप…आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। जिले के जड़गा चौकी क्षेत्र में 3 महीने पहले नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी अलौकिक प्रसाद (25 वर्ष) ने घर में जबरदस्ती घुसकर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था और फिर उसे डरा-धमकाकर किसी और से ये बात नहीं कहने की हिदायत दी थी। पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जड़गा चौकी इलाके की है

जानकारी के मुताबिक, गांव का रहने वाले अलौकिक प्रसाद कंवर ने उसी गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त घर में कोई नहीं था। सभी अपने काम पर गए थे। आरोपी ने किसी से भी घटना का जिक्र करने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी थी। नाबालिग घटना के बाद से डरी-सहमी रहती थी, जिससे घरवालों को शक हुआ।

3 महीने बीतने के बाद नाबालिग के गर्भवती होने का पता चला, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग ने बताया कि अलौकिक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। परिजनों ने इस मामले की शिकायत जड़गा चौकी पुलिस से की। कटघोरा थाना प्रभारी अश्विनी राठौर ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 376, 506, 450 (पॉक्सो एक्ट) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। फिलहाल कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *