Entertainment

तुनिषा शर्मा से लेकर नीलेश पांडे तक…मौत के बाद अधूरा रह गया इनके किरदार का सफर…

मुंबई : मई 2023 का सफर टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी भयानक साबित हुआ, क्योंकि कुछ ही दिनों के अंदर एक-एक करके कई सितारे टूट गए और इस दुनिया को अलविदा कह गए, फैंस अपने पसंदीदा एक्टर्स की मौत उनके फैंस के लिए किसी सदमें से कम नहीं होती. कई एक्टर्स अपने फैंस को उनके परिवार का हिस्सा मानते हैं. पिछले तीन दिनों में तीन टीवी एक्टर्स की मौत से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया. आदित्य सिंह राजपूत, वैभवी उपाध्याय के साथ 51 साल के नितेश पांडे का भी 24 मई को निधन हो गया है. नितेश अनुपमा में धीरज का किरदार निभा रहे थे. नीतेश की तरह टीवी इंडस्ट्री में और भी कुछ ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी मौत से न सिर्फ जिंदगी से उन्होंने एग्जिट की बल्कि टीवी पर शुरू उनकी सीरियल के अपने किरदार को भी वो आधे रास्ते पर छोड़कर चले गए. आइयें एक नजर डालते हैं उन एक्टर्स पर,

तुनिषा शर्मा
अलीबाबा दास्तान ए काबुल की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने ही टीवी सीरियल के सेट पर आत्महत्या की थी. तुनिषा के जाने के बाद मेकर्स को टीवी सीरियल बंद करना पड़ा. चैनल ने इस शो का पार्ट 2 शुरू करने का फैसला लिया.

दीपेश भान
दीपेश भान टीवी के एक प्रतिभाशाली एक्टर थे. वो एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर है सीरियल का हिस्सा थे. सीरियल की शूटिंग पर जाने से पहले दीपेश का निधन हुआ. अब तक दीपेश के किरदार को सीरियल में रिप्लेस नहीं किया गया है.

माधवी गोगटे
माधवी गोगटे अनुपमा में रुपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन मां यानी अनुपमा की मां का किरदार निभा रही थी. कोरोना होने के कारण माधवी का निधन हो गया. अब उन्हें मशहूर एक्ट्रेस सविता प्रभुणे ने रिप्लेस किया है.

घनश्याम नायक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर्स घनश्याम नायक की स्किन कैंसर से मौत हो गई. अपने निधन से कुछ दिन पहले ही एक्टर घनश्याम नायक तारक मेहता के लिए शूट कर चुके थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *