प्रांतीय वॉच

शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, बताई गई यह वजह

जांजगीर चांपा। जिले के नवागढ़ क्षेत्र के रोगदा गांव में शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 लोगों की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक के परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि घटना के 2 दिन पहले शराब में पानी मिलाने की बात को लेकर परसराम साहू और सेना के जवान नन्दलाल कश्यप का आरोपी हरप्रसाद साहू से विवाद हुआ था, जिसके बाद 15 मई को सुबह शराब पीने के बाद बड़ी घटना हो गई और परसराम साहू, सेना के जवान नंदलाल कश्यप, उसके साला सतीश कश्यप की मौत हो गई।

शराब पीने से मौत होने के बाद परिजन ने मुआवजा की मांग की है, वहीं दोषी को फांसी की सजा देने की भी मांग की है. साथ ही, प्रकरण की बारीकी से जांच करने की मांग उठाई है। दूसरी ओर रोगदा गांव और क्षेत्र के दूसरे गांवों में शराब की अवैध बिक्री को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा है, कि पुलिस आबकारी विभाग के संरक्षण में अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। आरोपी हरप्रसाद साहू, किराना दुकान की आड़ में शराब की अवैध बिक्री करता था और यह अवैध कारोबार कई बरसों से चल रहा था।

बता दें शराब पीने से 3 लोगों की मौत होने के बाद पुलिस ने आरोपी किराना दुकानदार हरप्रसाद साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी ने मामले की जांच के लिए एसडीओपी के नेतृत्व में टीम गठित की है, जिसमें 3 थाना प्रभारी को शामिल किया गया है। दूसरी ओर पीएम रिपोर्ट में तीनों व्यक्ति की मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सका है, जिसके बाद अब बिसरा को जांच के लिए भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *