चिरमिरी

15 वर्षो से उठ रही मांग पर विधायक डॉ. जायसवाल ने लगाया विराम…चिरमिरी में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय का हुआ लोकार्पण… चिरमिरी के अस्तित्व को मिला बल.

15 वर्षो से उठ रही मांग पर विधायक डॉ. जायसवाल ने लगाया विराम…चिरमिरी में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय का हुआ लोकार्पण… चिरमिरी के अस्तित्व को मिला बल.

चिरमिरी (भरत मिश्रा)। नवीन जिला मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला बनने के साथ ही चौतरफा तरक्की कर रहा है । पूरे जिले भर में विकास की गंगा बह रही है और आने वाले समय में एमसीबी जिला छत्तीसगढ़ का तेज गति से विकास करने वाला जिला होगा ।

इसी विकास की कड़ी में एक और नया अध्याय जुड़ गया चिरमिरी में जिला एवं सत्र न्यायालय भवन का लोकार्पण हुआ । मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चिरमिरी में नवनिर्मित अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय भवन का लोकार्पण किया ।

विधायक डॉ विनय जायसवाल ने कहा कि चिरमिरी में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के चिरमिरी में स्थापना होने से पक्षकारों को सहज, सुगम एवं त्वरित न्याय मिलेगा । उन्होंने इस मांग को पूरा करने के लिए प्रदेश के मुखिया आदरणीय भूपेश बघेल जी का आभार जताया साथ ही नगरवासियों को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के सौगात की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला एवं सत्र न्यायधीश माननीय एके.ध्रुव, मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.विनय जायसवाल, अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश माननीय मुकेश कुमार पात्रे के साथ सयुक्त न्यायलय चिरमिरी के न्यायिक मजिस्टेट प्रथम श्रेणी श्री देवेन्द्र कुमार साहू एवं न्यायिक मजिस्टेट प्रथम श्रेणी मनोज कुमार कुशवाहा जी के साथ चिरमिरी अधिवक्ता गण,मनेंद्रगढ़ अधिवक्ता गणों के साथ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, पुलिस विभाग के अधिकारी, और प्रतिष्ठित जन उपस्थित रहे ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *