बिलासपुर

विद्युत वितरण कंपनी द्वारा सकरी के अंतर्गत पेंडारी में 3.15 एम वी ए अतिरिक्त ट्रांसफॉर्मर से की गई विद्युत आपूर्ति की शुरुआत…..

विद्युत वितरण कंपनी द्वारा सकरी के अंतर्गत पेंडारी में 3.15 एम वी ए अतिरिक्त ट्रांसफॉर्मर से की गई विद्युत आपूर्ति की शुरुआत…..

मनोज शर्मा….बिलासपुर विद्युत वितरण कंपनी के (प्रोजेक्ट) द्वारा सकरी विद्युत वितरण कंपनी के अंतर्गत पेंडारी में अतिरिक्त ट्रांसफार्मर 3.15 एम वी ए की स्थापना कर सफलतापूर्वक विद्युत आपूर्ति आज शुरू कर दी गई है अतिरिक्त ट्रांसफॉर्मर से विद्युत आपूर्ति किए जाने सब स्टेशन से ओवर लोड की समस्या तो दूर हो ही गईं साथ ही साथ ग्रामीणों को होने वाले विद्युत् समस्याओं से निजात मिल गया और ग्रामीणों ने हर्ष व्यक्त की और कहा की हमारे द्वारा की जा रही अतरिक्त ट्रांसफार्मर की मांग पुरा किए जाने के लिए विद्युत वितरण कम्पनी बधाई की पात्र है और ग्रामीणों की लो वोल्टेज की समस्या भी दूर हो गई, प्रोजेक्ट ऑफिस से लगभग दस नए सब स्टेशन की स्थापना के लिए निविदा की जा चुकी जिसका लाभ आने वाले समय में लोगों को मिलेगा, विद्युत आपूर्ति शुरू करने के लिए विद्युत वितरण कंपनी के कार्यपालन अभियंता{ प्रोजेक्ट }एस के जांगड़े, कार्यपालन अभियंता (o&m) डिविजन तिफरा अमर चौधरी, कार्यपालण अभियंता(एस. टी. एम) त्रिपाठी जी, सहायक अभियंता पी.के.चौबे जी एवम् संतोष कंवर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *