देश दुनिया वॉच

Airtel Unlimited 5G Data: एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब यूजर्स को मिलेगा Unlimited 5G Data, ऐसे उठाएं फायदा

Airtel Unlimited 5G Data: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने Jio 5G Welcome Offer को टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है. अब Airtel Offer के तहत कंपनी अपने यूजर्स को बिना एक्स्ट्रा खर्च के अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर करेगी.

Airtel 5G Unlimited Data Offer

Airtel Prepaid या फिर Airtel Postpaid यूजर इस एयरटेल ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर का फायदा कंपनी के एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर उठाया जा सकता है. जिस तरह से Jio का अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर को कंपनी के माय जियो ऐप पर जाकर क्लैम किया जा सकता है

 

  • सबसे पहले तो अगर आप एयरटेल के Unlimited 5G Data ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको अपने प्रीपेड या फिर पोस्टपेड नंबर को 239 रुपये से रीचार्ज करना होगा.
  • दूसरा आपको एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना है, ऐप के होमस्क्रीन पर बैनर नजर आएगा जिसपर लिखा होगा क्लैम अनलिमिटेड 5जी डेटा.
  • बैनर पर टैप करने के बाद आपको अगले स्टेप में स्क्रीन पर लिखा नजर आएगा, Unlimited 5G Data और स्क्रीन पर नीचे की तरफ आपको Claim बटन दिखाई देगा.
  • क्लैम बटन दबाने के बाद आपको आपके एयरटेल मोबाइल नंबर पर कंफर्मेशन मैसेज मिलेगा जिसमें लिखा होगा कि आपके नंबर पर अनलिमटिडे 5जी डेटा ऑफर को एक्टिवेट कर दिया गया है.

नोट: एयरेटल का ये ऑफर उन क्षेत्रों के लिए ही है जहां कंपनी की 5जी सर्विस उपलब्ध है. साथ ही जिन लोगों के पास 5जी स्मार्टफोन्स हैं वही यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि ये कंपनी का इंटरोडक्टरी ऑफर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *