रायपुर वॉच

Congress Adhiveshan : मुख्यमंत्री बघेल का बड़ा बयान, बोले – 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी

Share this

रायपुर। Congress Adhiveshan : राजधानी में देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस का अधिवेशन चल रहा है, यहाँ सभी बड़े नेता मौजूद हैं। इन सबके बीच में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस है तो विश्वास है। हम सबकी इच्छा है कि राहुल जी नेतृत्व करें और 2024 में प्रधानमंत्री बनें।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि निश्चित रूप से कांग्रेस का यह अधिवेशन 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर है। छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी इस अधिवेशन का फायदा मिलेगा। मालूम हो कि अधिवेशन के पहले दिन से कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता रायपुर में जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बोले- देश में हालात खराब, सबकी नज़रें राहुल पर
कांग्रेस अधिवेशन के स्वागत भाषण के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित किया। इस सभा में भी उन्होंने कहा कि इस समय देश की हालात बेहद खराब हैं। सभी की नज़रें राहुल गांधी पर हैं।
देश महंगाई-बेरोजगारी से जूझ रहा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह राष्ट्रीय अधिवेशन ऐसे समय में हो रहा है, जब देश में महंगाई-बेरोजगारी से लोग त्रस्त हैं। किसानों को दाम नहीं मिल रहा, मजदूरों को काम नहीं मिल रहा और नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा। ऐसे समय जब राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा करते हैं, तो आज पूरा देश राहुल गांधी की ओर आशा भरी निगाह से देख रहा है।
राहुल के विजन पर CG में हो रहा काम
उन्होंने कहा कि आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की निगाह इस अधिवेशन पर है। ऐसे समय में महाधिवेशन हो रहा है जब पडोसी देशों से हमारे रिश्तें ठीक नहीं हैं। हमारा प्रदेश पिछले चार साल से राहुल गांधी के विजन पर काम कर रहा है। इसलिए यहां सबसे कम बेरोजगारी है। राहुल गांधी ने जनता से जो वादा किया था उसे पूरा करने में हम सफल हुए हैं। हमनें यहां किसानों की चिंता की, युवाओं के बेरोजगारी की चिंता की। इसी कारण किसान यहां सबसे खुशहाल है।
Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *