देश दुनिया वॉच

Crime News : 7 बच्चों के पिता को शादीशुदा साली से हुआ Love, परिवारवालों ने पकड़कर पीटा, दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी, जानिए पूरा मामला…

पानीपत  हरियाणा के पानीपत से एक जीजा-साली के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ 7 बच्चों के पिता को अपनी शादीशुदा साली से प्यार हो गया और उसे भगाकर ले गया। अब महिला के परिजनों ने इश्कबाज़ दमाद को पकड़ कर थर्ड डिग्री टॉर्चर किया। करीब 15 घंटों तक उसे  बांधकर न्यूड करके जमकर पीटा। इतना ही नहीं उसे यूरिन तक पिलाया।

यह शर्मशार करने वाली घटना पानीपत की है। जहां पीड़ित युवक को उसके ससुराल वालों ने उसे किडनैप कर जानवरों की तरह रवैया अपनाया। महिला के परिवार वालों ने दामाद के साथ 15 घंटे तक अत्याचार किया। उसे निर्विस्त्र करके पीटा, उसका दुष्कर्म किया, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाली, यूरीन पिलाया और नाक भी रगड़वाई।

पीड़ित युवक केपरिजनों ने बताई कहानी

पीड़ित युवक के चाचा ने पुलिस को जानकारी दी कि वह करनाल के रहने वाले हैं। उसके भतीजे की शादी करनाल में हुई थी। लेकिन भतीजे और उसकी शादीशुदा साली के बीच प्रेम प्रसंग बन गए। फिर वह साली को भगाकर ले गया था। इसी बात से ससुराल वाले उससे खुन्नस खाए बैठे थे। वह सारेआम धमकी दे चुके थे कि वह जहां भी मिलेगा उसे जिंदा नहीं छोडेंगे।

वहीं मामले चांदनी बाग थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद करनाल के घरौंडा थाने से जीरो एफआईआर दर्ज होकर उनके पास आई है। अब केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *