रायपुर वॉच

सीएम भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी के साथ खड़ी है भाजपा… बृजमोहन ने पलटवार कर कहा- चुनाव हार के डर से कर रहे ऐसा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पहुंची हुई है। वहीं प्रदेश में ब्रह्मानंद नेताम को लेकर एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी बलात्कारी के साथ खड़ी है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बलात्कारी के साथ खड़ा हुआ है। क्या किसी बलात्कारी को इस प्रकार से बचाना चाहिए? उसका सपोर्ट करना चाहिए। यदि गलत है तो वह गलत है, उसे छुपाने की क्या जरूरत है। सीएम बघेल ने आगे कहा, उन्हें स्वीकार करना चाहिए कि हमसे गलती हुई, क्योंकि उसी के सरकार में एफआईआर हुआ है। तो उसको अपनी गलती स्वीकार करना चाहिए, अब गलती को स्वीकार नहीं कर रहे हैं और बार-बार छुपाने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी गलती करेंगे फिर दूसरी गलती होगी।

सीएम भूपेश बघेल ने ब्रह्मानंद नेताम को लेकर कहा है कि अभी तो भाजपा वाले बोल रहे थे आए हम को गिरफ्तार करें। बृजमोहन अग्रवाल जी ने दो दिन पहले बयान दिया था तो झारखंड पुलिस आई है तो फिर हाय तोबा क्यों मचा रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा कि 15 साल की नाबालिक बच्ची के साथ यदि सामूहिक बलात्कार हुआ है तो पास्को एक्ट लगा है और यह उस समय लगा है जब झारखंड में भाजपा की सरकार थी तब कि यह घटना है। तो उनसे पूछना चाहिए कि इतना समय पहले कैसे षड्यंत्र कर लिए थे।

भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने ब्रह्मानंद नेताम के मामले को लेकर कहा कि ना समन, ना कोई संदेश और भूपेश बघेल की जो घबराहट है, उन्हें हार की आशंका है और जिस दिन से हमने ब्रह्मानंद नेताम को प्रत्याशी बनाया है उस दिन से ही पूरी सरकार वह घबराई हुई है, परेशान हैं। और हार के डर से पहले उनके प्रदेश अध्यक्ष ने बयान जारी किया उसी से समझ आ गया था कि यह झारखंड सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार की मिली जुली कुश्ती है और चुनाव हार के डर से ये ऐसा कर रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा कि उन्होंने पहले आरोप लगाया और हमारी जानकारी में तो यह है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आरोप लगाने के बाद और नाबालिग से बयान लिया गया है, उसको दबाव डालकर। अग्रवाल ने कहा, 4 साल से बच्ची का बयान नहीं लिया गया अगर ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करते हैं तो उनके जेल से ब्रह्मानंद नेताम विधायक बनेंगे। यहां की जनता भूपेश बघेल सरकार की जो कायरता है उसका बदला लेगी। एक सीधा साधा नौजवान आदिवासी लड़का जो विधायक बनने की कगार पर है, उसको बदनाम करने के लिए सरकार ने यह साजिश रची है। इसका जवाब पूरे छत्तीसगढ़ की जनता और भानुप्रतापपुर की जनता और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता देगा, हम इससे डरने वाले नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *