Friday, December 9, 2022
रायपुर वॉच

पूरे छत्तीसगढ़ में गूंजेगी नारी शक्ति की हुंकार : बृजमोहन

महतारी हुंकार रैली को लेकर महिला मोर्चा की बैठक में शामिल हुए विधायक अग्रवाल

रायपुर। कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी, बढ़ती महिला दुष्कर्म, हत्या, लूट व शराबबंदी ना होने के विरोध में 11 नवंबर को बिलासपुर में महतारी हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी संबंध में शनिवार को एकात्म परिसर में रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा के सभी सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की गई। इस बैठक में क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हुए। इस बैठक के दौरान दक्षिण विधानसभा के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक में सभी ने रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया।

इस बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि बिलासपुर में होने वाली ‘महतारी हुंकार रैली’ को लेकर सभी को सशक्त रूप से संयुक्त बैठकें करनी है। उन्होंने कहा कि सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग ले और दूसरों को भी इस रैली में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें, ताकि इस प्रदेश की निकम्मी, निर्लज्ज, बहरी सरकार को सत्ता से उखाड़ के फेंका जा सके। महतारी हुंकार रैली से सत्ता में बैठे हुए गूंगे बहरे लोगों की कुर्सी हिलने वाली है। इसलिए हमें अपना पूरा जोर लगाना है।

इस दौरान विधायक अग्रवाल ने मंडल अध्यक्षों व क्षेत्र के पार्षदों व मंडल के पदाधिकारियों को विशेष रूप से अधिक से अधिक संख्या में ‘महतारी हुंकार रैली’ में भाग लेने के निर्देश दिए। उन्होंने आगे कहा कि 11 नवंबर को होने वाली इस रैली में हम अपनी पूरी ताकत झोंकने वाले हैं, इसके लिए आप सभी तैयार हो जाइए। हम तन-मन-धन से एवं परिश्रम की पराकाष्ठा पार कर इस रैली को सफल बनाएं एवं सभी प्रकार की व्यवस्थाओं को पूरा कर इसे सशक्त रूप दें, क्योंकि नारी शक्ति के हुंकार की गूंज पूरे छत्तीसगढ़ में जाने वाली है।

बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि आने वाला समय हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है, इस रैली का भव्य रूप पूरे प्रदेश को हमारे साथ जोड़ेगा, उन महिलाओं को विशेष रूप से जोड़ेगा जो अपना विरोध जताना तो चाहती है, पर शासन-प्रशासन के डर से चुप्पी साधे हुए है। इस बैठक के दौरान नीलम चौबे, सीमा साहू, सरिता शर्मा, सरिता खरे, पायल,  अनुराग अग्रवाल, जयंती पटेल, सालिक ठाकुर एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *